राज्य सरकार की नीतियों से ऑटोमोबाइल सेक्टर में आया उछाल, सीएम भूपेश बघेल से मिलकर राडा के पदाधिकारियों ने जताया आभार | Automobile sector boom due to state government policies Rada officials expressed gratitude by meeting CM Bhupesh Baghel

राज्य सरकार की नीतियों से ऑटोमोबाइल सेक्टर में आया उछाल, सीएम भूपेश बघेल से मिलकर राडा के पदाधिकारियों ने जताया आभार

राज्य सरकार की नीतियों से ऑटोमोबाइल सेक्टर में आया उछाल, सीएम भूपेश बघेल से मिलकर राडा के पदाधिकारियों ने जताया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 3, 2019/2:15 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निवास कार्यायल में राडा के पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। राज्य सरकार की नीतियों से ऑटोमोबाइल सेक्टर में उछाल आने के लिए राडा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। ऑटोमोबाइल के डीलरों ने मुख्यमंत्री को बताया कि जहां पूरे भारत वर्ष में जनवरी 2019 से अक्टूबर 2019 तक गाड़ियों के रिटेल में छत्तीसगढ़ राज्य में लगभग 25 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी (ग्रोथ) दर्ज की गई है, जबकि इसी अवधि में देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर की रिटेल बिक्री में 10 प्रतिशत की गिरावट आई है।

ये भी पढ़ें- RSS प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच पर दिखे सोनिया गांधी के करीबी दिग्…

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था में परिवर्तन राज्य की नीतियों के कारण आया है। आज छत्तीसगढ़ राज्य अन्य राज्यों की अपेक्षा उन्नति के पथ पर तेजी से अग्रसित है।

ये भी पढ़ें- सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- मैं अभी भी ‘हिंदुत्व’ विचारधारा के सा…

सौजन्य मुलाकात के दौरान राडा के अध्यक्ष मनीष राज सिंघानिया सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे। राडा के पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की नीति और सोच के कारण किसानों जो हमारे प्रदेश की अर्थव्यवस्था का आधार है, जिनका ऋण माफी और 2500 रूपए में धान खरीदने का जो ऐतिहासिक निर्णय लिया जिसके फलस्वरूप ग्रामीण अर्थव्यवस्था में सकारात्मक परिवर्तन का एक आदर्श उदाहरण छत्तीसगढ़ राज्य है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fddGVR_RdP0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>