बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी की छात्रा ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- फिजिकल रिलेशन बनाने बना रहे दबाव, वीडियो कॉल कर... | barkatullah university student allegation on Coach, says- he pressurize me for make physical relationship

बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी की छात्रा ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- फिजिकल रिलेशन बनाने बना रहे दबाव, वीडियो कॉल कर…

बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी की छात्रा ने कोच पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- फिजिकल रिलेशन बनाने बना रहे दबाव, वीडियो कॉल कर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 2, 2020/4:12 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के स्पोर्टस कोच पर एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने कोच पर आरोप लगाते हुए कहा है कि स्पोर्टस कोच मुझे परीक्षा में अच्छे नंबर दिलाने का लालच देकर फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दवाब बना रहे हैं। कोच मुझे देर रात मैसेज करके परेशान करते हैं। फिलहाल मामले में छात्रा ने यूनिवर्सिटी से कार्रवाई की मांग की है।

Read More: पीएम मोदी का चौंकाने वाला ट्वीट, कहा’ सोच रहा हूं सोशल मीडिया से हट जाऊं’

मिली जानकारी के अनुसार बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के राजगढ़ कॉलेज में पोस्टेड सुनील शर्मा फिलहाल कोच के तौर पर भोपाल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसी दौरान भोपाल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कोच सुनील शर्मा मुझे प्रैक्टिकल में अच्छे नंबर देने का लालच देकर फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दवाब बना रहे हैं।

Read More: शो के पहले पर्दे के पीछे की मस्ती, कपिल शर्मा शो की कास्ट का मजेदार वीडियो…देखिए

छात्रा का कहना है कि सुनिल शर्मा मुझे देर रात अश्लील मैसेज करते हैं। इतना ही नहीं वे वीडियो कॉल कर और मैसेज भेजकर की अश्लील हरकत हैं। फिलहाल छात्रा ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन से कोच के सुनिल शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: सड़क हादसे में मारे गए 4 ग्रामीणों के प्रति सीएम भूपेश बघेल ने व्यक्त की संवेदना, जिला प्रशासन ने किया 25 हजार मुआवजे का ऐलान