सरकार के तख्ता पलट की कोशिशों के आरोपों से बीजेपी का इंकार, प्रदेश अध्यक्ष- नेता प्रतिपक्ष ने दी सफाई | BJP denies allegations of attempts to overthrow government State President- Leader of Opposition has clarified

सरकार के तख्ता पलट की कोशिशों के आरोपों से बीजेपी का इंकार, प्रदेश अध्यक्ष- नेता प्रतिपक्ष ने दी सफाई

सरकार के तख्ता पलट की कोशिशों के आरोपों से बीजेपी का इंकार, प्रदेश अध्यक्ष- नेता प्रतिपक्ष ने दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 4, 2020/5:06 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी संग्राम शुरु हो गया है। कांग्रेस ने बीजेपी पर उनके सरकार को समर्थन दे रहे आठ विधायकों को हरियाणा के एक होटल में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाते हुए सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह और रामपाल सिंह सहित अन्य बीजेपी नेता साजिश के तहत हरियाणा के एक होटल में आठ विधायकों को जबरन ले गए।

ये भी पढ़ें-किसानों के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला, आधुनिक कृषि उपकरण खरीदने क…

बीजेपी पर लग रहे आरोपों के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर ही इसकी ठीकरा फोड़ दिया है। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अंतर्विरोध और अंतरकलह से ग्रसित है। सरकार में उनके अपने अंदर विद्रोह है। भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस अपने घर की चिंता करें, कांग्रेस अपने विधायकों से बात करें । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने ऐसा कोई प्रयास नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- भाजपा की महिला विधायक ने विधानसभा में कहा- गोमूत्र और गोबर से हो सक…

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का बयान भी सामने आया है। मुझे इस बारे में प्रामाणिक रूप से जानकारी नहीं है। पूरे घटनाक्रम के आधार पर यही कह सकता हूं कि
जो सरकार सिद्धान्त, नीति कार्यक्रमों के आधार पर बनती है, उसका यही हाल होता है। जोड़तोड़ करके सरकार बनाना अलग बात है। सुशासन चलाना अलग बात है।
कांग्रेस विधायकों के सम्पर्क में होने की बात पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने का कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- सदन में आपस में भिड़े दो सांसद, कांग्रेस सांसद ने सुरक्षा पर उठाए स…

मध्यप्रदेश में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आपात बैठक बुलाई गई है। बैठक मेंके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, संगठन महामंत्री सुहास भगत के बीच चल गुप्त मंत्रणा हुई है।