BJP का स्थापना दिवस: रमन सिंह बोले- एक-एक कार्यकर्ता के लिए गौरव का दिन, इधर पूर्व मंत्री बृजमोहन ने सरकार पर बोला हमला | BJP Foundation Day: Former cm Raman Singh said - a day of pride for every worker

BJP का स्थापना दिवस: रमन सिंह बोले- एक-एक कार्यकर्ता के लिए गौरव का दिन, इधर पूर्व मंत्री बृजमोहन ने सरकार पर बोला हमला

BJP का स्थापना दिवस: रमन सिंह बोले- एक-एक कार्यकर्ता के लिए गौरव का दिन, इधर पूर्व मंत्री बृजमोहन ने सरकार पर बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 6, 2021/8:19 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। बीजेपी आज अपना 41वां स्थापना दिवस मना रही है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी को संदेश दिया। पीएम ने कहा कि ये 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा और समर्पण के साथ कोई पार्टी कैसे काम करती है और सामान्य कार्यकर्ता का तप और त्याग किसी भी दल को कहां से कहां पहुंचा सकता है।

Read More News : इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश सुनने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने स्थापना दिवस पर बयान दिया। कहा कि पार्टी के एक एक कार्यकर्ता के लिए गौरव का दिन है। अटल के संदेश ने कार्यकर्ताओं को ऊर्जा दी, उसी से आज एक नए भारत का निर्माण हो रहा है। पांच राज्यों में हो रहे चुनाव पर जीत का दावा करते हुए रमन सिंह ने कहा कि अंधेरा छटेगा सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा।

Read More News :  सीएम शिवराज सिंह 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे, खुले आसमान के नीचे होगी कैबिनेट मंत्रियों से चर्चा

यह शब्द आज भी एक-एक कार्यकर्ताओं के कान में गूंजता है। रमन ने आगे कहा कि 1980 से 2021 तक कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। उनके बलिदान की वजह से BJP आज हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी है।

Read More News : CG Lockdown: दुर्ग में एक महीने के भीतर 100 कोरोना मरीजों की मौत, 15 हजार के करीब पहुंचा संक्रमितों

पूर्व मंत्री बृजमोहन ने भूपेश सरकार पर बोला हमला

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना और नक्सली मुद्दे पर भूपेश सरकार पर हमला बोला। बृजमोहन ने कहा कि सरकार ने जनता को कोरोना और नक्सलियों के हाथों मरने छोड़ा दिया है। वैक्सीन कितनी बची, कितने की जरूरत है सरकार ये बताने की स्थिति में नहीं है, और न ही वैक्सीन की डिमांड भी नहीं कर पा रही है।

आगे कहा कि सरकार ने अब तक कोवैक्सीन के लिए केंद्र सरकार को पत्र नहीं लिखा है। बृजमोहन ने कोरोना के नाम से 400 करोड़ रुपए का सेस लेने और अब तक खर्च नहीं करने का आरोप लगाया है।

Read More News: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: किसी ने खोया सपूत…तो उजड़ गई किसी की मांग…अर्थी उठते ही चित्कार उठा पूरा परिवार

 
Flowers