इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह | This thief also has a different tension! Steals only a stylish and racing bicycle, know the reason

इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह

इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 5, 2021/6:08 pm IST

ग्वालियर: अब तक आपने चोरी की कई वारदातों के बारे सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा चोर देखा है जो सिर्फ स्टाइलिश साइकिल चुराता हो। ग्वालियर पुलिस ने एक ऐसे ही चोर को गिरफ्तार किया है, जिसका टारगेट ही स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल चुराना था।

Read More: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: अंजाम तक पहुंचेगी लड़ाई…कब लिया जाएगा बीजापुर का बदला?

दरअसल आरोपी आकाश बाथम विनय नगर से दो साइकिल चोरी करके भाग रहा था, तभी पुलिस की नजर उस पर पड़ी। पुलिस ने जब उसे रोका तो वो साइकिल छोड़कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने जब पुछताछ की तो पता चला कि वो सिर्फ स्टाइलिश साइकिल चुराता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में मिले 7 हजार से अधिक नए मरीज, 44 की मौत

उसने पुलिस को बताया कि अब तक 50 से अधिक साइकिल चुरा चुका है। पुलिस ने उसके कब्जे से 24 साइकिल भी बरामद की है। आरोपी ने बताया कि वो महंगी से महंगी साइकिल को 500 से 1 हजार रुपए में ही बेच देता था।

Read More: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: शहीद जवानों के परिजनों को मिलेगी 80 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, परिवार के एक सदस्य को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

 
Flowers