बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव ने किया मरवाही उपचुनाव जीत का दावा, कहा- उनका प्रत्याशी बाहरी, हमारा स्थानीय | BJP state president Vishnu Dev claimed victory for Marwahi by-election

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव ने किया मरवाही उपचुनाव जीत का दावा, कहा- उनका प्रत्याशी बाहरी, हमारा स्थानीय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव ने किया मरवाही उपचुनाव जीत का दावा, कहा- उनका प्रत्याशी बाहरी, हमारा स्थानीय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 9, 2020/7:08 am IST

रायपुर। मरवाही उपचुनाव के रण में कौन किस पर भारी पड़ेगा। अब परिणाम आने में सिर्फ एक दिन का वक्त है। 10 नवंबर को सुबह 11 से 2 बजे के बीच पता चल जाएगा कि मरवाही की जनता ने किस पर अपना भरोसा जताया है।

Read More News: उपचुनाव अपडेट: मध्यप्रदेश के आगर में सबसे ज्यादा 83.53 फीसदी वोट पड़े, इधर मरवाही में 77.25 फीसदी हुआ मतदान

इस बीच परिणाम से पहले सियासी दलों के अपने-अपने जीत के बयान भी सामने आ रहे हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव ने दावा किया है कि मरवाही की जनता ने बीजेपी के पक्ष में वोट दिया है। निश्चित ही मरवाही में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। वहां जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी को बाहर निकालने का मन बना लिया है।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

उनका बाहरी था, हमार स्थानीय उम्मीदवार है। ऐसे में हमारी जीत पक्की है। हालांकि साय ने यह भी कहा कि इस सीट इस सीट के जीतने से ना हमारी सरकार बनेगी और ना हारने से कांग्रेस की सरकार जाएगी। लेकिन कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में वादाखिलाफी की है। उससे जनता में नाराजगी है और पूरे प्रदेश में यही हाल हैं।

Read More News: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

साय ने कहा बीजेपी का परिवार अब बड़ा हो गया है…

ननकीराम कंवर के बयान पर विष्ण देव साय ने कहा- बीजेपी का परिवार अब बड़ा हो गया है। जहां परिवार बड़ा रहता है वहां किसी ने किसी में नाराजगी रहती है। जो मुखिया रहता है वह सब को दूर कर लेता है। नाराजगी की बात हो सकती है। लेकिन कहीं हमसे कोई अलग नहीं हुआ है।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह