दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत | CM Bhupesh Baghel Depart From Raipur for Two Days Bihar Tour

दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 3, 2020/7:46 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए। बिहार प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान में शामिल होंगे और चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बिहार रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए मरवाही में जीत का दावा किया है।

Read More: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

उन्होंने कहा है कि मरवाही में रिकॉर्ड अंतरों से हम जीतते हैं। बस या देखना बचा है बाकी जीत तय है। मध्यप्रदेश में भी हमारी जीत हो रही है। 10 तारीख को जब नतीजे आएंगे तो एक बार फिर कमलनाथ जी की सरकार बनेगी।

Read More: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया मताधिकार का प्रयोग, पत्नी के साथ पहुंचे मतदान करने

जारी शेड्यूल के अनुसार सीएम भूपेश बघेल स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से विशेष विमान से पश्चिम बंगाल के बगडोरा एयरपोर्ट के लिए पहुंचेंगे। यहां से वे दो बजे कदवा के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। 2.45 से 3.45 के बीच सीएम भूपेश बघेल कदवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद वे शाम 5 बजे हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 6.25 बजे होटल पहुंचेंगे और यही रात्रि विश्राम करेंगे।

Read More: 3 फर्जी मतदाता पकड़े, दूसरे के नाम से डाल रहे थे वोट