मिलावट करने की मिले छूट, कारोबारियों ने खाद्य मंत्री से दीवाली तक कार्रवाई से राहत की रखी मांग | Businessmen kept demand from Food Minister for exemption from action till Diwali

मिलावट करने की मिले छूट, कारोबारियों ने खाद्य मंत्री से दीवाली तक कार्रवाई से राहत की रखी मांग

मिलावट करने की मिले छूट, कारोबारियों ने खाद्य मंत्री से दीवाली तक कार्रवाई से राहत की रखी मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 7, 2019/8:38 am IST

ग्वालियर ।  दीपावली का त्यौहार नजदीक आते ही बाजार में नकली और मिलावटी मावा का कारोबार जोर पकड़ने लगता है। इस बार जिस तरह से कमलनाथ सरकार मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। उससे इस कारोबार में लिप्त लोगों को अंजाना भय सता रहा है।

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, प्रमुख आरोपी के पति ने खोले कई राज

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ग्वालियर में मावा व्यापारियों ने प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ती मंत्री से प्रशासनिक कार्रवाई को दीपवाली तक रोकने के लिए मांग की है। कारोबारियों का कहना है कि छापामार कार्रवाई के नाम पर उनके सेम्पल भरे जाते हैं, जिससे उनको खासी परेशानी होती है । कारोबारियों के मुताबिक आम लोगों में इसका गलत असर जाता है। लिहाजा अचानक होने वाली छापामार कार्यवाही को रोका जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-  मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद मरीजों की रोशनी जाने के मामले में जांच …

इस मामले मे मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने मावा कारोबारियों को साफ कह दिया कि वो इस मामले मे उनकी मदद नहीं कर सकते है। मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने कहा कि अगर शुद्ध वस्तुओं का ईमानदारी से काम करोगे तो कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन मिलावट का कारोबार किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। कुल मंत्री के तेवर देखकर मावा कारोबारियों ने अपनी मांग को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

 
Flowers