कैबिनेट मंत्री ने पूर्व जनसंपर्क मंत्री को बताया झुग्गी माफिया, 'लव जिहाद' के खिलाफ एक और कानून बनाने की कही बात | Cabinet minister told former public relations minister, slum mafia There is talk of making another law against 'Love Jihad'

कैबिनेट मंत्री ने पूर्व जनसंपर्क मंत्री को बताया झुग्गी माफिया, ‘लव जिहाद’ के खिलाफ एक और कानून बनाने की कही बात

कैबिनेट मंत्री ने पूर्व जनसंपर्क मंत्री को बताया झुग्गी माफिया, 'लव जिहाद' के खिलाफ एक और कानून बनाने की कही बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 28, 2020/6:59 am IST

भोपाल। ईरानी डेरे पर की जा रही कार्रवाई पर मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है। सारंग ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर समझौता नहीं किया जाएगा। सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सांरग ने कहा कि कांग्रेस के नेता भू माफियाओं को संरक्षण देते रहे हैं। पीसी शर्मा ने ऐसे गुंडे बदमाशों को संरक्षण दिया है। कांग्रेस सरकार में पल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ अब कार्रवाई हो रही है। सारंग ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को झुग्गी माफिया बताया है।

ये भी पढ़ें- येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव आत्महत्या के कथित प्रयास के बाद अस्पता…

वैक्सीन ट्रायल को लेकर विश्वास सारंग ने कहा कि, भगवान से कामना करता हूं कि ये सक्सेसफुल रहे। वैक्सीन को लेकर हमारी सरकार की पूरी तैयारी है। केंद्र सरकार के निर्देशानुसार वैक्सीन के रखरखाव के लिए व्यवस्था की जा रही है। हमारी सरकार ने कोल्ड चेंज स्थापित कर दी है। पूर्व सरकार ने राजनीति गुटबाजी की परंपरा शुरू की है। कांग्रेस के विधायक दल में फूट थी, पिछली सरकार ने परंपरा तोड़ी है तो उन्हें अब आगे किसी पद की अपेक्षा नहीं करना चाहिए ।

ये भी पढ़ें- भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 93.5 लाख के पार पहुंचे, एक द…

विश्वास सारंग ने लव जिहाद के खिलाफ एक और कानून बनाने की मांग की है। मंत्री सारंग ने कहा -‘लव जिहाद को प्रोत्साहित करने वालों के खिलाफ भी कानून बनना चाहिए’।

 
Flowers