बारिश से गेहूं भीगने का मामला, कलेक्टर ने ठेकेदार पर लगाया 10 लाख का जुर्माना, तोड़ा घर का अवैध हिस्सा | Case of rain-soaked wheat, collector imposed fine of Rs 10 lakh on contractor, breaks illegal part of house

बारिश से गेहूं भीगने का मामला, कलेक्टर ने ठेकेदार पर लगाया 10 लाख का जुर्माना, तोड़ा घर का अवैध हिस्सा

बारिश से गेहूं भीगने का मामला, कलेक्टर ने ठेकेदार पर लगाया 10 लाख का जुर्माना, तोड़ा घर का अवैध हिस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 16, 2020/10:03 am IST

उज्जैन। बारिश के कारण गेहूं भीगने के मामले में कलेक्टर ने सख्ती बरती है। कलेक्टर के आदेश पर नगर निगम प्रशासन ने ठेकेदार पर 10 लाख का जुर्माना ठोका है। वहीं ठेकेदार के घर के अवैध हिस्से तोड़ा है।

Read More News: सुशांत का ‘पवित्र रिश्ता’, साथी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा तो बस गुड…

शहर के ट्रांसपोर्टर गणेश कुमार का अवैध मकान मंगलवार को नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया। प्रशासन को गणेश कुमार की शिकायतें लगातार मिल रही थी। कि उसके द्वारा जिले की सरकारी गेहूं खरीदी के परिवहन का ठेका सस्ते दामों पर लेकर काम नहीं किया जा रहा है।

Read More News: सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है…वो…

साथ ही ट्रांसपोर्टर की लापरवाही से करीब 2 लाख 40 हजार टन गेहूं को खुले में रखे होने से बारिश में खराब हो गया। अब जिला प्रशासन व नगर निगम ने कार्रवाई कर ट्रांसपोर्टर पर शिकंजा कसा है।

Read More News: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, फांसी के कारण दम घुटने से हुई सुशां…

ठेकेदार पर लापरवाही के चलते कलेक्टर आशीष सिंह ने 10 लाख का जुर्माना ठेकेदार के बिल से काट ली गई। जिसके बाद इसी कड़ी में आज मकान के अवैध हिस्से को गिरा दिया गया। इस दौरान यहां बडी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। वहीं मामले में ट्रांसपोर्टर का कहना है कि उसका मकान ठीक उसी तरह बना है जैसे पूरी इंदिरा नगर कॉलोनी।

Read More News: कोरोना काल के दौरान महज डेढ़ माह में 15 फिल्मी कलाकारों ने दुनिया को कह दिया ..