न पड़ें ऑनलाइन शराब डिलीवरी करने वालों के चक्कर में, वरना हो सकते हैं ठगी के शिकार, पुलिस विभाग ने जारी किया एडवायजरी | CG Police Department Issued Advisory Do not get into the chaos of online alcohol delivery, otherwise you can be a victim of fraud

न पड़ें ऑनलाइन शराब डिलीवरी करने वालों के चक्कर में, वरना हो सकते हैं ठगी के शिकार, पुलिस विभाग ने जारी किया एडवायजरी

न पड़ें ऑनलाइन शराब डिलीवरी करने वालों के चक्कर में, वरना हो सकते हैं ठगी के शिकार, पुलिस विभाग ने जारी किया एडवायजरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 16, 2020/2:35 pm IST

रायपुर: कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में तीन मई तक लॉक डाउन कर दिया गया है। हालात को देखते हुए सरकार ने जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया है। इस दौरान सरकार ने शराब की दुकानों को भी बंद रखने को कहा है। वहीें, दूसरी ओर लॉक डाउन के दौरान सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शराब डिलीवरी किए जाने के संंबंध में पोस्ट किए जा रहे हैं। ऐसे भ्रामक पोस्ट को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग ने एडवाजरी जारी की है।

Read More: सीएम बघेल की पहल पर मृतक श्रमिक के परिवार को मिली सहायता, श्रम विभाग से 1.05 लाख और नियोजक से मिले 2.20 लाख रुपए

पुलिस विभाग के सायबर क्राइम सेल की ओर से जारी एडवायजरी में कहा गया है कि फेसबुक पर ऑनलाइन शराब सप्लाई करने के माध्यम से ठगी की शिकायतें मिल रही है। इसलिए ऐसे पोस्ट करने वालों से दूर रहें। कुछ लोग हालात का फायदा उठाकर लोगों से ऑनलाइन पेमेंट करवा रहे हैं और कुछ भी चीजें डिलीवरी नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों और भ्रामक पोस्ट से दूर रहें, वरना आप ठगी के शिकार हो सकते हैं।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने कोरोना वारियर्स से फोन पर की बात, बढ़ाया मनोबल, किया धन्यवाद

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शराब डिलीवरी किए जाने को लेकर पोस्ट किए गए थे, जिसके झांसे में आकर कई लोगों ने पेमेंट भी कर दिया। लेकिन कुछ भी हाथ नहीं आया और पैसे भी गंवा बैठे।

Read More: पूर्व मंत्री प्रभु राम चौधरी की अपील, किसान भाई परेशान न हों सरकार और प्रशासन पूरी तरह से आपके साथ