सांसद संतोष पांडेय ने कोरोना वारियर्स से फोन पर की बात, बढ़ाया मनोबल, किया धन्यवाद | MP Santosh Pandey speaks to Corona Warriors on phone, boosted morale, thanks

सांसद संतोष पांडेय ने कोरोना वारियर्स से फोन पर की बात, बढ़ाया मनोबल, किया धन्यवाद

सांसद संतोष पांडेय ने कोरोना वारियर्स से फोन पर की बात, बढ़ाया मनोबल, किया धन्यवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : April 16, 2020/1:45 pm IST

राजनांदगांव। आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अपने सभी संसाधनों के साथ दिन रात संघर्ष कर रहा है। इसी बीच कई ऐसे लोग हैं जो अपनी जान की परवाह न करते हुए भी इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

Read More News: कोरोना की चेन कैसे टूटेगी, गांव के बच्चों ने वीडियो के जरिए बताया, पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट.. देखिए

ऐसे ही कोरोना वारियर्स से सांसद संतोष पांडेय ने उनका मनोबल बढ़ाने के लिए फोन से संपर्क कर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया। संतोष पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई मित्र, मीडिया व अन्य लोग जो फ्रंट फुट पर कोरोना महामारी को हराने में जुटे हैं उनसे व्यक्तिगत रूप से फोन पर बात कर धन्यवाद ज्ञापित किया।

Read More News: आथिया शेट्टी की शर्ट वाली तस्वीर पर केएल राहुल का रिएक्शन, अपने अंदाज में बोल…

सांसद संतोष पांडेय ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स सिस्टर ऋतु से बातचीत की और उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनके द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना करते हुए मनोबल बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में करना वायरस संक्रमण को लेकर स्थिति का जायजा लेते हुए ग्राम छुरिया के स्वास्थ्य केंद्र में सिस्टर एल्ज़ा अब्राहम से भी बातचीत कर उनका उत्साहवर्धन करते हुए सभी चुनौतियों का सामना कर ग्रामीणों की सुरक्षा लिए कार्य करने के लिए धन्यवाद किया। इसी बीच कोरोना महामारी की से जुड़ी पल-पल की खबरों को जनता तक पहुंचा रहे मीडियाकर्मी से भी बातचीत की।

Read More News: इंदौर में अज्ञात शख्स ने सड़कों पर फेंके 200-500 के नोट, मौके पर पहुंची पुलिस..देखें वीडि

उन्होंने एक अखबार के फोटोग्राफर से बात करते हुए उनका आभार व्यक्त किया और कोरोना के संकट से जूझ रहे लोगों की तकलीफों व आवश्यकताओं को शासन-प्रशासन तक पहुंचाने के लिए अभिनंदन किया।

Read More News: इन परीक्षाओं के लिए तीन मई के बाद SSC जारी करेगा नया शेड्यूल, अधि

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि वर्तमान समय में हम सभी को एकसाथ एकदूसरे की मदद करते हुए इस महामारी से निपटने की जरूरत है। करना वायरस को जड़ से खत्म करने के लिए हमारे स्वास्थ्य विभाग, सफाई कसर्मचारी, पुलिस विभाग, शासन-प्रशासन के कर्मचारी, सामाजिक संगठन और देश की जनता महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। हम सभी जागरूकता के साथ बिना घबराए इस महामारी से लड़ना है और जीतना है।

Read More News: क्रिकेट फैंस को लगा झटका, IPL 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, BCCI .