Chaitra Navratri : मां बम्लेश्वरी मंदिर में की गई कालरात्रि महानिशा पूजा, आज अष्टमी को होगा हवन | Chaitra Navratri: Kalratri Mahanisha Puja performed at Maa Bamleshwari Temple, today Ashtami will be performed

Chaitra Navratri : मां बम्लेश्वरी मंदिर में की गई कालरात्रि महानिशा पूजा, आज अष्टमी को होगा हवन

Chaitra Navratri : मां बम्लेश्वरी मंदिर में की गई कालरात्रि महानिशा पूजा, आज अष्टमी को होगा हवन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 20, 2021/3:01 am IST

डोंगरगढ़, छत्तीसगढ़। नवरात्र पर्व के अवसर पर सप्तमी के मध्य रात्रि में विश्व प्रसिद्ध मां बमलेश्वरी मंदिर में मां की काल रात्रि महानिशा पूजा की गई। करोना संक्रमण के बीच प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करते हुए केवल मंदिर के पुजारी, ट्रस्टी सेवादार ही इस पूजा में शामिल हुए।

Read More News: घुट गई जिंदगियां…गुनहगार कौन…कब तक और किस-किस से ये हकीकत छिपाएंगे?

काल रात्रि पूजा पर मां बमलेश्वरी का विशेष अभिषेक एवम पूजा की गई तथा मां से पूरे विश्व को करोना से मुक्ति की कामना की गई। आपको बता दें कि करोना के चलते प्रशासन ने मंदिर में आम दर्शनार्थियों पर रोक लगा दी है।

Read More News: अस्पताल में आग…कई सुलगते सवाल! आखिर इस अग्निकांड का जिम्मेदार कौन

गौरतलब है की नवरात्र पर्व पर मां बम्लेश्वरी मंदिर में 6000 से अधिक लोगों की आस्था की ज्योति कलश प्रज्वलित की गई है। आज अष्टमी को हवन किया जाएगा और नवमी की सुबह ज्योति कलश का विसर्जन किया जायेगा।

Read More News: विधायक आशीष छाबड़ा की पहल से कोरोना मरीजों को मिलेगी ‘सांसें’, प्रशासन को सौंपे नॉन इंवेंसिव वेंटिलेटर मशीन