'चंदा और डंडा वाले हैं रमन सिंह के राम’, मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा और पूर्व सीएम पर साधा निशाना | 'Chanda aur Danda Wale hai Raman Sigh ke Raam' Minister Shiv Dahariya Target Former CM and BJP

‘चंदा और डंडा वाले हैं रमन सिंह के राम’, मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा और पूर्व सीएम पर साधा निशाना

'चंदा और डंडा वाले हैं रमन सिंह के राम’, मंत्री शिव डहरिया ने भाजपा और पूर्व सीएम पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 30, 2021/12:22 pm IST

बिलासपुरः देश में लाखों लोगों की श्रद्धा से जुड़े राम मंदिर के निर्माण के लिए..वीएचपी-आरएसएस सहित कई संगठन चंदे के जरिए राशि जुटा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी 14 जनवरी से समर्पण राशि जुटाने का अभियान जारी है। लेकिन भगवान राम के ही ननिहाल में चंदे को लेकर जमकर सियासत हो रही है, मुद्दे को लेकर भाजपा-कांग्रेस एक बाद फिर आमने-सामने आ गई है। इसी बीच प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने राम के मुद्दे पर पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा पर करारा प्रहार किया है।

Read More: बीजेपी नेता का पता बताने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम, जिले के SP ने की घोषणा, जानिए पूरा मामला

दरअसल बिलासपुर प्रवास के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कहा डॉ. रमन सिंह की डॉक्टरी खत्म हो गई है, जो फेल हो गए हों उनकी बातों का कोई औचित्य ही नहीं। उनके राम चंदा और डंडा वाले हैं, हमारे राम दिल मे रहने वाले हैं। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा किए जाने को लेकर कहा कि गली मोहल्लों में रसीद छापकर राम के नाम पर चंदा उगाही की जा रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रसंस्करण से तैयार उत्पादों की होगी ब्रांडिंग, सीएम भूपेश ने राष्ट्रीय स्तर पर मार्केटिंग की व्यवस्था के दिए निर्देश

बता दें कि चंदा इकट्ठा करने को लेकर प्रदेश के सीएम भूपेश सरकार चंदा अभियान पर सवाल उठाते हुए राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट को पत्र लिखा है और पूछा है कि ’चंदे के लिए कौन-कौन अधिकृत है? जिस पर बीजेपी ने कहा कि अगर गड़बड़ी हुई है, तो सरकार कार्रवाई करे, जबरन भ्रम ना फैलाएं।

Read More: सड़क हादसे में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर कायरन पोलार्ड की मौत? जानिए क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई

बता दें कि गुरुवार को एक दिन के दौरे पर रायपुर आए चंपत राय ने भी तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस एक साथ कभी 14000 करोड़ रुपए देखी है, जिस पर पलटवार करते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि कांग्रेस पर बोलने का अधिकार चंपत राय को नहीं है। वहीं बीजेपी और आरएसएस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि चंदे का धंधा करने वाले लोग आज तक अरबों रुपए का हिसाब नहीं दिए हैं।

Read More: इन चार शहरों में 15 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू, इस सरकार ने जारी किए आदेश

 

 
Flowers