मोबाइल से बात करते समय खिड़की से गिरा CISF जवान, पुलिस ने खुदकुशी की भी जताई आशंका | CISF jawan dropped from window while talking to mobile Police also feared suicide

मोबाइल से बात करते समय खिड़की से गिरा CISF जवान, पुलिस ने खुदकुशी की भी जताई आशंका

मोबाइल से बात करते समय खिड़की से गिरा CISF जवान, पुलिस ने खुदकुशी की भी जताई आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 4, 2019/1:34 pm IST

खरगोन । जिले के बड़वाह स्थित केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF ) में पदस्थ एक ट्रेनर की परिसर में स्थित आवासीय बैरक की खिड़की से नीचे गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात की बताई जा रही है। मृतक कंवल सिंह हिमाचल प्रदेश के भोरी गांव जिला हमीरपुर का रहने वाला था। पिछले डेढ़ साल से यहां जवानो को ट्रेनिंग देने का कार्य कर रहा था।

ये भी पढ़ें-  3 दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री, संसद सत्र के बाद इस…

रविवार तड़के साथियों ने जब कंवलसिंह को बिल्डिंग के पास जमीन पर लहुलुहान अवस्था में देखा तो उसे तुरंत परिसर में स्थित अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बड़वाह पुलिस ने घटनास्थल पर अवलोकन किया एवं पंचनामा बनाया कर मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए बड़वाह के शासकीय अस्पताल लाया गया।

ये भी पढ़ें- नियंत्रण रेखा पर एक्शन में आर्मी, केरन सेक्टर में पाकिस्तानी BAT के…

थाना प्रभारी राजेन्द्र बर्मन ने बताया कि सूचना मिलने पर एसडीओपी सहित पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला मोबाइल पर बात करते हुए गिरने का लग रहा है,पुलिस ने आत्महत्या की आशंका से इंकार नहीं किया है, हालांकि जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात पुलिस कह रही है।

ये भी पढ़ें- जीडीपी रैंकिंग में भारत दो स्थान फिसला, विश्व में 7वें स्थान पर, ब्…

पुलिस ने घटनास्थल से हेडफोन लगा हुआ मोबाईल चप्पल,रुमाल जब्त किए हैं। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के पश्चात दिवंगत जवान के देह को CISF परिसर में डीआईजी हेमराज गुप्ता सहित अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। मृतक जवान के शव को इंदौर से फ्लाईट द्वारा हिमाचल के लिये रवाना कर दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C7C8X-a9IOc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>