3 दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री, संसद सत्र के बाद इस अभियान में जुटेंगे शाह | Home Minister to visit Jammu and Kashmir on 3 day visit Shah will join the campaign after the sansad session

3 दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री, संसद सत्र के बाद इस अभियान में जुटेंगे शाह

3 दिन के दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री, संसद सत्र के बाद इस अभियान में जुटेंगे शाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 4, 2019/7:58 am IST

नई दिल्ली । कश्मीर में भारी सेना की तैनाती के बीच बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह संसद सत्र के बाद 3 दिन के दौरे पर कश्मीर जाएंगे। गृहमंत्री शाह घाटी में विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कश्मीर घाटी के अलग-अलग जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वहीं कश्मीर में सदस्यता अभियान के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक सदस्य बनाने के लिए टिप्स देंगे।

ये भी पढ़ें- फ्रेंडशिप डे स्पेशल : पर्यावरण प्रेमियों ने पेश की मिशाल, मित्रता सूत्र बांधकर पौधों से

बीजेपी अध्यक्ष कश्मीर दौरे के बाद इसी महीने विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए दो दिन के जम्मू दौरे पर भी जाएंगे अमित शाह यहां पर बूथ इंचार्ज की बैठक को भी संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व जम्मू-कश्मीर घाटी में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के लिए रणनीति बना रहा है।

ये भी पढ़ें- कौन होगा मासूम की मौत का जिम्मेदार? शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 साल के बच्चे

कश्मीर में भारी तादाद में सुरक्षाबलों की तैनाती ने नेशनल कांफ्रेस और पीडीपी सहित कई दलों के नेताओं की नींद उड़ा दी है। घाटी में रीजनीति करने वालों को आशंका है कि घाटी में कुछ बड़ा होने वाला है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AClVxUYkR5Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>