बधाई हो आप बन गए हैं KBC के विजेता, वाट्सअप पर भेजा फर्जी सर्टिफिकेट, फिर ठगे 6 लाख रुपए | Congratulations, you have become the winner of KBC, fake certificate sent on whatsapp, then cheated 6 lakh rupees

बधाई हो आप बन गए हैं KBC के विजेता, वाट्सअप पर भेजा फर्जी सर्टिफिकेट, फिर ठगे 6 लाख रुपए

बधाई हो आप बन गए हैं KBC के विजेता, वाट्सअप पर भेजा फर्जी सर्टिफिकेट, फिर ठगे 6 लाख रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 22, 2020/3:35 pm IST

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में एक युवक के साथ लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। युवक ने बताया ​कि कौन बनेगा करोड़पति में विजेता घोषित होने का फर्जी सर्टिफिकेट भेजकर उसके साथ 6 लाख रुपए की ठगी की है।

Read More News: अब ‘लार’ से हो सकेगी कोरोना जांच, लोग खुद ही ले सकेंगे सैंपल, जल्द आएंगे नतीजे

जानकारी के अनुसार यह मामला धार जिले के बाग के समीप पिपरियापानी का है। आदिवासी युवक ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। लेकिन स्थानीय पुलिस ने मामला साइबर सेल का होना बताकर पल्ला झाड़ लिया।

Read More News: कोरोना काल में नौकरी जाने के 15 दिनों के अंदर मिलना शुरू हो जाएगा बेरोजगारी भत्ता..

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर पहले भी इसी तरह के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब धार जिले में नया मामला सामने आया है। युवक ने बताया कि वाट्सएप पर केबीसी में विजेता घोषित होने का एक सर्टिफिकेट आया था। इसके बाद फोन कर करोड़पति बनने की बधाई दी। इसके बाद रकम को निकालने के लिए शर्त बताते हुए लाखों रुपए की डिमांड की। ठगों के बताए गए अन्य खातों में ट्रांसफर किए। वहीं अब फोन बंद होने पर ठगी का एहसास हुआ। फिलहाल अभी तक पूरा मामला पता नहीं चल पाया है।

Read More News: देश को दहलाने की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस ने किया नाकाम, एनकाउंटर में गिरफ्तार ISIS आतंकी ने किया खुलासा