महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने किया बंद का आह्वान, वीडियो जारी कर कमलनाथ ने आम लोगों से मांगा समर्थन | Congress called for a shutdown against inflation, Kamal Nath released video and appealed to common people for support

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने किया बंद का आह्वान, वीडियो जारी कर कमलनाथ ने आम लोगों से मांगा समर्थन

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने किया बंद का आह्वान, वीडियो जारी कर कमलनाथ ने आम लोगों से मांगा समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 19, 2021/7:28 am IST

भोपाल। पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदेश कांग्रेस 20 फरवरी को बंद का आह्वान किया है। वहीं आज बंद से एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीडियो जारी कर लोगों को बंद में शामिल होने की अपील की है।

Read More News: लाल गैंग… नई करवट,नए इलाके! आखिर नक्सलियों ने पत्रकारों के सीने पर बंदूकें क्यों तानी?

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि डीज़ल, पेट्रोल और गैस की बढ़ती क़ीमतों से सब परेशान है। सरकार जनता को राहत पहुंचाने के बजाय टैक्स वसूली में लगी है। कांग्रेस पार्टी ने 20 फ़रवरी को बंद का आह्वान किया है। मैं सबसे अपील करता हूं कि इस बंद में शामिल होकर सरकार को जगाने में साथ दें।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>डीज़ल, पेट्रोल और गैस की बढ़ती क़ीमतों से सब परेशान है। सरकार जनता को राहत पहुँचाने के बजाय टैक्स वसूली में लगी है।<br><br>कांग्रेस पार्टी ने 20 फ़रवरी को बंद का आह्वान किया है। मैं सबसे अपील करता हूँ कि इस बंद में शामिल होकर सरकार को जगाने में साथ दें। <a href=”https://t.co/zTW0RIpipV”>pic.twitter.com/zTW0RIpipV</a></p>&mdash; Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) <a href=”https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1362613661915779077?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 19, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News:  33 जर्जर सरकारी विद्यालयों पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने जारी किया आदेश

बता दें कि कांग्रेस लगातार इंदौर और भोपाल में पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों का लेकर प्रदर्शन कर रही है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने तो शहर के कई पेट्रोल पंपों के मोदी वसूली केंद्र का नाम दिया है। इधर ग्वालियर में भी यूथ कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ हल्ला बोला। वहीं अब 20 फरवरी को कांग्रेस बंद में मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।

Read More News: IBC24 की पड़ताल: ‘एमपी अजब है सबसे गजब है’…लापता हुए 17 गांव, देखिए पूरी रिपोर्ट