आरक्षक ने की वेतन वृद्धि की मांग, विधायकों- सांसदों का मिला समर्थन, देखें गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्या कहा | Constable demands salary increase Legislators - MPs got support See what the Home Minister Tamradhwaj Sahu said

आरक्षक ने की वेतन वृद्धि की मांग, विधायकों- सांसदों का मिला समर्थन, देखें गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्या कहा

आरक्षक ने की वेतन वृद्धि की मांग, विधायकों- सांसदों का मिला समर्थन, देखें गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 9, 2020/1:27 pm IST

धमतरी। धमतरी के एक कांस्टेबल उज्ज्वल दीवान ने आरक्षकों की समस्याओं को लेकर एक अभिायन चलाया हुआ है। धमतरी की पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक उज्ज्वल दीवान ने, सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार से आरक्षकों के वेतन में बढ़ोतरी करने की मांग रखी है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हवा की गुणवत्ता ‘बेहद खराब’ श्रेणी में पहुंची

उज्ज्वल दीवान के मुताबिक इस समय आरक्षकों का 1800 रुपये ग्रेड में है उसे बढ़ा कर 2800 रुकिया जाए। उज्ज्वल दीवान इसके लिए सड़क पर धरना या हड़ताल नहीं कर रहे हैं, बल्कि आवेदन पत्रों और सोशम मीडिया के माध्यम से सरकार तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में गंभीर रोगों से जूझ रहे मरीजों के लिए कोविड-19 रहा …

बता दें कि उज्ज्वल की इस पहल को छत्तीसगढ़ के कई विधायकों, तकरीबन आधा दर्जन कैबिनेट मंत्री और सांसद भी अपना समर्थन दे चुके हैं। इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि सरकार इस मामले की समीक्षा कर रही है। इसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oJCo3UV4zJ8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>