नान घोटाला मामले में खारिज हुआ शिवशंकर भट्ट का बयान, डॉ रमन सिंह ने किया करारा प्रहार, कही ये बात... | Court Rejected Shivshakar Bhatt's Affidavit on Nan Scam Case

नान घोटाला मामले में खारिज हुआ शिवशंकर भट्ट का बयान, डॉ रमन सिंह ने किया करारा प्रहार, कही ये बात…

नान घोटाला मामले में खारिज हुआ शिवशंकर भट्ट का बयान, डॉ रमन सिंह ने किया करारा प्रहार, कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 26, 2019/12:10 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित नान घाटाला मामले के आरोपी शिवशंकर भट्ट के बयान को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बयान खारिज होने पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। डॉ रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि झूठ के पाव नहीं होते हैं, कोर्ट ने ये बात साबित कर दिया है। जिस आरोपी के पास से ईओडब्ल्यू ने पैसे बरामद किए थे, जो 5 साल जेल की हवा खा चुका है उसे सरकारी गवाह बनाया गया है ये हास्यस्पद है।

Read More: दंतेवाड़ा सीट पर किसने मारी बाजी शुक्रवार को होगा फैसला, सुबह 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

उन्होंने आगे ​कहा कि ऐसे लोगों को सरकारी गवाह बनाकर साक्ष्य प्रस्तुत करने की बात कहना उन्हें और उनकी सरकार को बदनाम करने की साजिश है। इस दौरान रमन सिंह ने नान घोटाला मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

Read More: जिले की एकमात्र नगर निगम के वार्डों का आरक्षण संपन्न, निगम के 40 वार्डों का कैसा रहेगा 

गौरतलब है कि नान घोटाला मामले के आरोपी शिवशंकर भट्ट ने बीते दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डॉ रमन सिंह और कई मंत्रियों पर घोटाले का आरोप लगाया था। शिवशंकर भट्ट ने कहा कि दबावपूर्वक दस लाख टन चावल की जबरन खरीदी तत्कालीन सरकार द्वारा कराई गई। जबकि नान के पास चावल का पर्याप्त स्टाक था। परिवारों से ज्यादा फर्जी 72 लाख राशन कार्ड बनाया गया।

Read More: अत्याचार की इंतहा : मासूम छात्रा से 2 साल में 30 लोगों ने किया बलात्कार, मॉ बाप को भी था पता, फिर ये कैसी मजबूरी..

वहीं, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों की सियासत में खलबली मचाने वाले हनी ट्रैप मामले पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि आरोपियों के पास सैकड़ों वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग मिले हैं। इसकी जांच की जा रही है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ का इस मामले में कोई कनेक्शन है। बता दें हनी ट्रैप मामले में छत्तीसगढ़ के एक पूर्व मंत्री और कई आईएएस, आईएफएस अफसरों का नाम सामने आने की बात ही गई थी।

Read More: अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माउंट किलीमंजारो फतहकर ‘हाफ ह्यूमन रोबो’ चित्रसेन ने दिया प्लास्टिक फ्री छत्तीसगढ़ का मैसेज

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KPEnREzms2o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>