दमोह का दंगल: बीजेपी और कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, दोनों ने 30-30 नेताओं को दी जिम्मेदारी, देखें नाम | Damoh by election: BJP and Congress released list of star campaigners

दमोह का दंगल: बीजेपी और कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, दोनों ने 30-30 नेताओं को दी जिम्मेदारी, देखें नाम

दमोह का दंगल: बीजेपी और कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, दोनों ने 30-30 नेताओं को दी जिम्मेदारी, देखें नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 30, 2021/1:38 pm IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। दमोह उप चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों ने चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस अपनी सूची में 2020 में उपचुनाव हारे फूल सिंह बरैया को जगह दी है, वहीं बीजेपी की लिस्ट में ज्योतिरादित्य को शामिल किया गया है।

Read More News: तेंदुलकर, बद्रीनाथ, यूसुफ के बाद इरफान पठान भी आए कोरोना की जद में, रायपुर में आयोजित रोड

कांग्रेस ने जो लिस्ट जारी की है उन स्टार प्रचारकों में प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, पूर्व पीसीसी चीफ कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, राजमणि पटेल, अजय सिंह, संजय कपूर और सज्जन सिंह वर्मा को शामिल किया है।

Read More News: मार्च में मई का कहर, प्रदेश के 5 जिलों में लू का यलो अलर्ट जारी

पार्टी ने 2020 के विधान सभा उपचुनाव में हारे उम्मीदवार फूल सिंह बरैया और रामसिया भारती को भी प्रचार का मौका दिया है। ये दोनों स्टार प्रचारकों की सूची में शुमार हैं। लिस्ट में कुल 30 नेताओं को जगह मिली है। बीजेपी ने भी अपने प्रचारकों के नाम की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने भी कुल 30 नेताओं को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है। 

Read More News: कोरोना की वजह से होली का व्यापार हुआ चौपट, 35 हजार करोड़ रु के नुकसान का अनुमान, चीन को भी लगा बड़ा झटका

इसमें खास बात ये है कि पार्टी ने दमोह सीट के पूर्व विधायक और इस बार टिकट के दावेदार रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया को अपना स्टार प्रचारक बनाया है। उनके साथ वी डी शर्मा, सीएम शिवराज, प्रह्लाद पटेल, उमा भारती भी स्टार प्रचारक बनाई गयी हैं। पार्टी में नये आए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दमोह में प्रचार करेंगे। इनके साथ बीजेपी के कई दिग्गज स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह पाने में कामयाब रहे।

Read More News:  7 दिनों तक आवश्यक सेवाओं के अलावा सभी दुकानें बंद रहेंगी, जशपुर का ये इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित