डिग्री आयुर्वेद की और ईलाज एलोपैथिक पद्दति से, पुलिस ने डॉक्टर को किया गिरफ्तार | Degree of Ayurveda and treatment of allopathic treatment, police arrested doctor

डिग्री आयुर्वेद की और ईलाज एलोपैथिक पद्दति से, पुलिस ने डॉक्टर को किया गिरफ्तार

डिग्री आयुर्वेद की और ईलाज एलोपैथिक पद्दति से, पुलिस ने डॉक्टर को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 11, 2020/3:47 pm IST

उज्जैन। ​शहर में बगैर डिग्री के कोरोना गाइडलाइन के खिलाफ ईलाज करने वाले डॉ सुशील खण्डेलवाल के विरुद्ध थाना माधवनगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। दरअसल सुशील खंडेलवाल ने आयुर्वेद में डिग्री ले रखी है। लेकिन वह एलोपैथिक पद्धति से इलाज कर रहा था। वहीं दूसरी ओर खंडेलवाल ने कोरोना गाइडलाइन के खिलाफ जाकर इलाज किया। सीएसपी रविन्द्र वर्मा के नेतृत्व में माधवनगर पुलिस ने मक्सी रोड स्थित देसाई नगर में डॉ के घर व क्लिनिक पर दी दबिश।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद 

बताया जा रहा है कि नियमानुसार किसी भी डॉक्टर को उन मरीजों का इलाज नहीं करना है। जिन्हें फ्लू है जबकि सुशील खंडेलवाल फ्लू के मरीजों का ही इलाज कर रहा था। जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन द्वारा जांच करने के बाद आज थाना माधवनगर को एक पत्र दिया गया।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची

जिसमें सुशील खंडेलवाल पर कार्यवाही करने को कहा गया। थाना माधव नगर ने सुशील खंडेलवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 188 के साथ ही एमपी स्टेट काउंसिल एक्ट की धारा 24 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रकरण दर्ज होते ही थाना माधव नगर की पुलिस टीम सीएसपी रविंद्र वर्मा के नेतृत्व में डॉक्टर के मक्सी रोड स्थित देसाई नगर में क्लीनिक व घर पर दबिश देने पहुंची हालां की मौके पर डॉक्टर मौजूद नहीं मिला।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में