चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, जगह-जगह खोल रखी थीं लूट की दुकानें | Director of chit fund company arrested Loot shops were opened everywhere

चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, जगह-जगह खोल रखी थीं लूट की दुकानें

चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, जगह-जगह खोल रखी थीं लूट की दुकानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 8, 2020/2:56 pm IST

बालोद । पुलिस ने एम्वे चिट फंड कंपनी का डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के विशेष दल ने योजना बद्व तरीके से आरोपी डायरेक्टर को नागपुर से गिरफ्तार किया । बता दें कि पूर्व में भी एक महिला डायरेक्टर को बालोद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया गया कि आरोपियों द्वारा एम्वे कार्पोरेशन इंडिया लिमिटेड के नाम से चिट फंण्ड कम्पनी संचालित की जा रही थी। जिसका एक शाखा कार्यालय बालोद में भी खोल रखा था।

यह भी पढ़ें- यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन लोग हुए घायल

राजहरा निवासी राजकुमारी यादव द्वारा एजेंट के माध्यम से इस कंपनी में साल 2013 में ढाई लाख और साल 2014 में ढ़ाई लाख रूपये कुल 5 लाख रु जमा करने के बाद जमा राशि वापस नहीं करने की शिकायत बालोद पुलिस में की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने विशेष टीम गठित कर नागपुर महाराष्ट्र के लिए रवाना की थी।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में मौसम ने ली करवट, शीतलहर ने बढ़ाई कंपकंपी, कई स्थानों …

नागपुर में टीम को पता चला कि एम्वे कार्पोरेशन इंडिया लिमिटेड कम्पनी के डायरेक्टर मनोज अग्निहोत्री चंद्रपुर स्थित अपने निवास स्थान से फरार होकर नागपुर में ही किराये के मकान में रह रहा है। पुलिस टीम ने योजना बद्व तरीके से धेराबंदी कर उसे न्यू मनीष नगर नागपुर से गिरफ्तार कर लिया और बालोद ले आए। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।