कांग्रेस नेता का विवादित बयान! राम के नाम पर चंदा वसूलकर शराब पीते हैं बीजेपी नेता, बीजेपी का पलटवार- शुभ काम में आसुरी शक्तियां डाल रही व्यवधान | Disputed statement of Congress leader! BJP leaders drink liquor after collecting donations in the name of Ram

कांग्रेस नेता का विवादित बयान! राम के नाम पर चंदा वसूलकर शराब पीते हैं बीजेपी नेता, बीजेपी का पलटवार- शुभ काम में आसुरी शक्तियां डाल रही व्यवधान

कांग्रेस नेता का विवादित बयान! राम के नाम पर चंदा वसूलकर शराब पीते हैं बीजेपी नेता, बीजेपी का पलटवार- शुभ काम में आसुरी शक्तियां डाल रही व्यवधान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 2, 2021/7:50 am IST

भोपाल/ झाबुआ। कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के विवादित बयान के बाद अब भाजपा ने सिलसिलेवार भूरिया पर हमला बोला है। इस मामले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘यत पिंडे तत ब्रह्मांडे, जैसी शिक्षा मिली है वैसा ही कहा जा रहा है, मिश्रा ने कहा कि भूरिया का जो बयान है वह आसुरी प्रवृत्ति का द्योतक है। उनके गुरु दिग्विजय सिंह जो है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि द्वापर युग से सतयुग तक हम देखते हैं कि जब जब कोई अच्छा काम होता था उसमें आसुरी शक्तियां व्यवधान डालती थी, आज भी कुछ वैसा ही है। इसीलिए श्री राम मंदिर के निर्माण संबंधी धन संग्रह में इस प्रकार के बयान दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बुजुर्गों के साथ अमानवीय घटना : कलेक्टर, निगमायुक्त को हटाने कांग्रेस ने खोला मोर्चा, राज्यपाल के…

कांतिलाल भूरिया के बयान पर बीजेपी नेता और मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि भूरिया का बयान शर्मनाक है, भूरिया और कांग्रेस राम के नाम को बदनाम कर रही हैं। भाजपा कार्यकर्ता चंदा वसूली नहीं कार सेवा कर रहे हैं। भूरिया का बयान उनका चरित्र बता रहा है।

ये भी पढ़ें: चंदा लेकर शराब पीते हैं BJP नेता, कांग्रेस MLA भूरिया के बयान पर मच…

वहीं मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने राम मंदिर धन संग्रह को लेकर कांतिलाल भूरिया के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भूरिया अपने राजनैतिक गुरु दिग्विजय सिंह से ही कुछ सीख लेते, मुस्लिम परस्त होते हुए भी दिग्विजय ने राम मंदिर के लिए चंदा दिया है।

ये भी पढ़ें: कार के बोनट में मिला 1 करोड़ 74 लाख रुपए, पकड़े गए मुंबई के तीन युवको…

वहीं बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि उनके क्षेत्र में धर्मांतरण होता है तब क्यों सवाल खड़ा नहीं करते भूरियाजी?
आदिवासियों को हिंदुओं से काटने का प्रयास होता है तब सवाल क्यों नहीं उठाते? जब अलगाववद की बात होती है तब जबान क्यों नहीं खुलती? किसके कहने पर षड्यंत्र का शिकार हो रहे हैं?

ये भी पढ़ें:अश्लील वीडियो बनाकर युवती से दुष्कर्म, ब्वायफ्रेंड के बाद दोस्त ने बनाया हवस का शिकार

बता दें कि कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने विवादित बयान देते हुए बीजेपी पर राम के नाम पर चंदा खोरी का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि सुबह चंदा वसूल कर बीजेपी नेता शाम को शराब पीते हैं। पेटलावद में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कांतिलाल भूरिया ने यह बात कही है।