प्रदेश में ठंड का कहर लगातार जारी, जिला प्रशासन ने 25 दिसंबर तक प्रायमरी और मिडिल स्कूलों में किया छुट्टी घोषित | District Administration announced holiday in Middle and primary School due to Cold

प्रदेश में ठंड का कहर लगातार जारी, जिला प्रशासन ने 25 दिसंबर तक प्रायमरी और मिडिल स्कूलों में किया छुट्टी घोषित

प्रदेश में ठंड का कहर लगातार जारी, जिला प्रशासन ने 25 दिसंबर तक प्रायमरी और मिडिल स्कूलों में किया छुट्टी घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 19, 2019/4:19 am IST

ग्वालियर: उत्तर भारत में लगातार हो रही बर्फबारी के चलते देश के कई हिस्सों में ठंड का कहर लगातार जारी है। कड़ाके की ठंड के चलते लोग घरों में दुब​क कर रह गए हैं और ठंड से बचने के लिए आलाव का सहारा लिया जा रहा है। वहीं, मध्यप्रदेश में भी ठंड का कहर लगातार जारी है। बुधवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री दर्ज किया गया है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने जिले के प्रायमरी और मिडिल स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया है। इस संबंध में सभी स्कूलों को निर्देश भेजे जा चुके हैं।

Read More: राष्ट्रपति पर लगा सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप, देना पड़ सकता है पद से इस्तीफा

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर और आस-पास के इलाके में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने आज से प्रायमरी और मिडिल स्कूलों में 25 दिसंबर तक छुट्टी घोषित कर दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड, पेंड्रा में तापमान 7 डिग्री, बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे लोग

वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने चंबल सहित आस-पास के इलाके में सर्द हवाएं चलने की आशंका जताई है। साथ ही घने कोहरे की भी आशंका जताई जा रही है।

Read More: भाजपा विधायक को 6 महीने की जेल और 30 लाख का जुर्माना, आखिर क्या है ये पूरा मामला.. जानिए

 
Flowers