जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन निलंबित, कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने की कार्रवाई | District hospital's lab technician suspended Collector acted on negligence in work

जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन निलंबित, कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने की कार्रवाई

जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन निलंबित, कार्य में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर ने की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 27, 2020/1:59 am IST

मुंगेली। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में सबसे ज्यादा केस मुंगेली जिले में हैं, जहां 70 एक्टिव केस हैं। मुंगेली में कोरोना वायरस के खिलाफ निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने पर जिला अस्पताल के एक लैब टेक्नीशियन को निलंबित कर दिया गया है।

लैब टेक्नीशियन जिला अस्पताल के कोविड 19 सेक्शन में पदस्थ था, एक साथ दर्जनों लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है, जानकारी के मुताबिकक इस लैब टेक्नीशियन ने काम में लापरवाही बरती साथ ही निर्देशों का पालन नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- जीरम घाटी मामले पूर्व राजनांदगांव विधायक के बेटे जितेंद्र मुदलियार के बेटे ने दर्ज कराई FIR, पिता उदय

शुरुआती जांच में दोषी पाए जाने पर लैब टेक्नीशियन को निलंबित कर दिया गया है। मुंगेली कलेक्टर ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें- अब 7 दिन क्ववारंटाइन रहने के बाद घर जा सकेंगे विदेश से लौटे लोग, गृह मंत्रालय ने

बता दें कि मंगलवार को सबसे ज्यादा मुंगेली जिले में कुल 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, वहीं बेमेतरा में 13, राजनांदगांव में 12, बालोद में 6, कांकेर में 4, बिलासपुर और जशपुर में 2-2 और बलरामपुर, सूरजपुर में 1-1 नए मरीज मिले हैं।

प्रदेश में आज कुल 69 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसके बाद प्रदेश में अब तक कुल 361 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 282 हो गई है। खास बात ये है कि प्रदेश में 79 लोग पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज भी हो गए हैं। छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना 21 जिले में फैल चुका है।