शराब के नशे में धुत्त पटवारियों ने मकान मालिक के घर में घुसकर मचाया उत्पात, महिलाओं के साथ की मारपीट | Drunker Patwari misbehave with house owner beaten ladies

शराब के नशे में धुत्त पटवारियों ने मकान मालिक के घर में घुसकर मचाया उत्पात, महिलाओं के साथ की मारपीट

शराब के नशे में धुत्त पटवारियों ने मकान मालिक के घर में घुसकर मचाया उत्पात, महिलाओं के साथ की मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 17, 2019/5:50 pm IST

राजिम: तहसील के पटवारियों द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 8 पटवारियों ने गुरुवार रात राजिम के एक घर में घुसकर जमकर गुंडागर्दी की। इस दौरान उन्होंने घर में मोजूद महिला-पुरुषों के साथ गालीगलौच और हाथापाई भी की। फिलहाल सभी को पीड़ितों के परिजनों ने थाने में सौंप दिया है। सभी पटवारियों से पूछताछ जारी है।

Read More: करवा चौथ पर इंदौर एयपोर्ट की अनूठी पहल, वीडियो कॉलिंग के जरिए खुलवाया यात्रियों का व्रत, देखिए वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत राजिम में कार्यरत संतोष राव पवार अपने परिवार के साथ वार्ड क्रमांक 02 में रहते हैं। मकान का एक हिस्सा उन्होंने राजिम तहसील क्षेत्र में कार्यरत 2 पटवारियों को कार्यालय उपयोग हेतु किराए पर दिया हुआ है। बुधवार रात दोनों पटवारी बाहर से लड़कियां लाकर कमरे में अय्याशी कर रहे थे। यह देखकर मकान मालिक संतोष ने रात में ही उन्हें मकान खाली करने को कहा, जिस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इस वक्त तो मामला जैसे—तैसे शांत हो गया। लेकिन गुरुवार रात दोनों अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ संतोष के घर पर आ धमके।

Read More: फ्लाइंग कमांडेंट बेटे का प्रेम विवाह करना पिता को पड़ा भारी, युवती के पिता ने मुंह पर पोत दी कालिख

शराब के नशे में धुत्त पटवारियों ने मकान खाली कराए जाने की बात से नाराज होकर संतोष और उनके परिजनों से गालीगलौच करने लगे। संतोष और उसके परिजनों द्वारा इसका विरोध करने पर सभी हाथापाई पर उतारू हो गए। पटवारियों की गुण्डागर्दी इस कदर बढ़ गई थी कि घर के महिला सदस्यों के साथ भी अभद्रता और हाथापाई करने में कसर नहीं छोड़ी। इतना ही नहीं पटवारी इस कदर मदमस्त हो चुके थे कि घर के आसपास मौजूद दुकानों के संचालकों के साथ भी गालीगलौच करते हुए दुकानें बंद करने की धमकी दे डाली।

Read More: 6 हथियारबंद बदमाशों ने 108 कर्मचारी पर किया प्राणघातक हमला, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

हंगामे की जानकारी संतोष ने मोबाइल से अपने दोस्तों और परिचितों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे दोस्तों को देख पटवारी भागने का प्रयास करने लगे। किसी तरह दो लोगों को पकड़कर थाने ले आए और सभी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग करने लगे। थाना प्रभारी विकास बघेल द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए पकड़े गए पटवारियों का मेडिकल कराते हुए एफआईआर दर्ज की जा रही है। साथ ही फरार हुए पटवारियों की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल को बड़ी राहत, ACB कोर्ट ने खारिज किया मानसरोवर कॉलोनी में फ्लैट हथियाने का मामला

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3TZzcJjghfA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>