चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह बोले, सपा, बसपा के लोग बीजेपी पार्टी के साथ, कांग्रेस की हो रही हार | Election Management Committee convenor Bhupendra Singh says People of BSP, SP, BSP with BJP party

चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह बोले, सपा, बसपा के लोग बीजेपी पार्टी के साथ, कांग्रेस की हो रही हार

चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह बोले, सपा, बसपा के लोग बीजेपी पार्टी के साथ, कांग्रेस की हो रही हार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 6, 2020/9:03 am IST

भोपाल। वोटिंग खत्म होने के बाद अब सभी को परिणाम का इंतजार है। इस बीच दोनों प्रमुख पार्टियां अपने अपने जीत के दाव करने से नहीं चूक रहे हैं। सपा और बसपास के विधायकों से मुलाकात पर चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने बयान दिया है।

Read More News: आज नगर निगम की सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, 1 घंटा का होगा प्रश्नकाल, बीजेपी कर सकती है हंगामा

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सपा,बसपा के विधायकों से समान्य मुलाकात हुई है। सभी लोग बीजेपी पार्टी के साथ हैं। पहले से ही निर्दलीय विधायकों का समर्थन बीजेपी के साथ रहा है और आज भी है। अब जरूरत नहीं है, हमारे पास पर्याप्त विधायक हैं। लेकिन कोई आएगा तो उसका स्वागत है।

Read More News: BJP का 3 दिवसीय अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर शुरू, पूर्व सीएम ने किया शुभारंभ

वहीं उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस हार रही है इसलिय ईवीएम पर आरोप लगाया जा रहा है। री- पोलिंग पर जो चुनाव आयोग फैसला करेगा उसका स्वागत है। बहुमत मिलने के बाद भी जो सम्मान सपा बसपा को अब मिल रहा है वो ही मिलेगा। सभी का समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ हमेशा रहा है।

Read More News: सात साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में छात्र गिरफ्तार, फुसलाकर ले गया था अपने घर