उपार्जन केंद्र में किसान की मौत, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा- सरकार किसान के परिवार को दें 1 करोड़ का मुआवजा | Farmer death in procurement center, Sajjan Singh demand for give compensation of 1 crore to the farmer's family

उपार्जन केंद्र में किसान की मौत, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा- सरकार किसान के परिवार को दें 1 करोड़ का मुआवजा

उपार्जन केंद्र में किसान की मौत, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने कहा- सरकार किसान के परिवार को दें 1 करोड़ का मुआवजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 1, 2020/6:32 am IST

देवास। मध्यप्रदेश में एक किसान की मौत की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि उपार्जन केंद्र में फसल तुलाई के लिए लाइन में लगे किसान की मौत हो गई। किसान की मौत की खबर ​फैलते ही लोगों में हड़कंप मच गया। मामले में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने सरकार की आलोचना करते हुए मौत पर दुख जताया है।

Read More News: देश में 200 विशेष ट्रेनों का परिचालन शुरु, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से गुजरेंगी ट्रेन, यात्रा के 

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय किसान जयराम मंडलोई बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र के सिया के पास स्थित उपार्जन केंद्र में फसल तुलाई के लिए लाइन में लगे हुए थे। 30 मई को ही फसल तुलाई के लिए उपार्जन केंद्र पहुंचे थे। इस दौरान सीने में दर्द और घबराहट के चलते अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई।

Read More News: लॉकडाउन- 5 में प्रदेश सरकार ने दी बड़ी रियायतें, बिजली बिल आधा, राज्य में आवागमन के लि

जिसके बाद किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात जयराम की मौत हो गई। किसान के मौत की खबर मिलते ही सज्जन सिंह ने आज ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। कहा कि सरकार की किसान विरोधी नीतियां,अन्नदाताओं की मौत का कारण बन रही है। मैं सरकार से मांग करता हूं-किसान के परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा दिया जाए।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 3 नए कोरोना मरीज मिले, राजनांदगांव-दुर्ग-महासमुंद में मिला एक-एक 

 
Flowers