विक्षिप्त बेटी को बचाने पिता ने बांध में लगाई छलांग, गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत | Father jumped into the dam to save the deranged daughter Both died due to drowning in deep water

विक्षिप्त बेटी को बचाने पिता ने बांध में लगाई छलांग, गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत

विक्षिप्त बेटी को बचाने पिता ने बांध में लगाई छलांग, गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 19, 2020/1:04 pm IST

सरगुजा । जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बटईकेला गांव में नाला बांध में डूबने से पिता-पुत्री की ही मौत हो गई। आपको बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब विक्षिप्त युवती सुनती गौड़ ने नाला बांध में छलांग लगा दी, जिसको डूबता देख पिता भी नाला बांध में कूद गया । गहराई अधिक होने से पिता-पुत्री नाला बांध से बाहर नहीं निकल पाए और डूबने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सुबह – सबेरे 5 बजे का है । वहीं जब बटईकेला गांव के नाला बांध में पिता-पुत्री की शव को जब ग्रामीणों ने देखा तो गांव में सनसनी फैल गई । वहीं ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सीतापुर पुलिस थाने में दर्ज कराई । ग्रामीणों की सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया ।

ये भी पढ़ें- 5 साल की बच्ची के अपहण और बलात्कार मामले में कोर्ट ने दोनों को ठहरा…

नाला बांध से पिता-पुत्री के शव को बाहर निकलवाया और शव को बरामद कर उसे पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीतापुर अस्पताल भेजा गया। सीतापुर पुलिस मर्ग इंटिमेशन कायम कर मामलें की जांच कर रही है। वहीं मामलें में सीतापुर थाना प्रभारी अनूप एक्का ने बताया कि मृतक का नाम 45 वर्षीय जगतपाल गौड़ है जो पेशे से किसान है और उसकी बेटी का नाम सुनती बाई है जो विक्षिप्त है । पिता-पुत्री सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सहनपुर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री शबाना आजमी हुई सड़क हादसे का शिकार, नवी मुंबई के एमजीएम अ…

थाना प्रभारी अनूप एक्का ने मामले में स्पष्ट किया है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटी सुनती गोड़ की झाड़फूंक कराने के लिए उसका पिता उसे बटईकेला गांव ले गया था और पिता सप्ताह भर से अपनी बेटी का झाड़फूंक के जरिए बैगा सुखीराम यादव से इलाज करा रहा था। रविवार सुबह प्रातः 5 बजे शौच के बहाने विक्षिप्त सुनती गौड़ गांव से भाग निकली और नाला बांध में छलांग लगा दी, जिसे डूबता देख उसका पिता जगतपाल ने भी नाला बांध में छलांग लगा दी, पानी में डूबने से पिता~पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई है।