घर में लगी आग, 14 माह के दो जुड़वा बच्चे जिंदा जले, दर्दनाक मौत देख सहम गए लोग | Fire in home, 14-month-old Two child death by burn

घर में लगी आग, 14 माह के दो जुड़वा बच्चे जिंदा जले, दर्दनाक मौत देख सहम गए लोग

घर में लगी आग, 14 माह के दो जुड़वा बच्चे जिंदा जले, दर्दनाक मौत देख सहम गए लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 5, 2020/1:30 pm IST

झाबुआ। जिले के कल्याणपुरा के समीप एक मकान में आग लगने से दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक झुलस गया है। कल्याणपुरा के खेड़ा गांव में एक मकान में आग लग गई। आग लगने का कारण अभी पता नही चल पाया है।

Read More News: नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में ‘रिंकिया के पापा’​ के रीमेक से बनाई थी पहचान

घटना के दौरान मकान मालिक और उसके अन्य सदस्य घर के बाहर थे ओर उसके बेटे तोलसिंह की पत्नी घर के अंदर काम कर रही थी वहीं उनके 14 माह के दो जुड़वा बच्चे घर मे सो रहे थे। आग की लपटें इतनी तेज थी कि महिला तो जैसे तैसे घर के बाहर निकल गई, लेकिन वह अपने बच्चों को बाहर नही निकाल पाई।

Read More News: कोरोना के अंधकार को मिटाने आज दिया जलाकर एकता का संदेश देगा देश, पीएम मोदी ने की थी

थोड़ी ही देर में आग ने अपना विकराल रूप ले लिया और तोलसिंह के बेटे जुड़वा बच्चे प्रेम व सागर उसकी चपेट में आ गए और उनकी जान चली गई। घटना में तोलसिंह का भाई संवरसिंह भी झुलसा है उसे हॉस्पिटल ले जाया गया है। घटना इतनी दर्दनाक थी कि आसपास के ग्रामीण भी सहमे हुए है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तहसीलदार प्रवीण ओहरिया व नायब तहसीलदार हर्षल बेहरामी और कल्याणपुरा टीआई ओर उनकी टीम पहुंची है।

Read More News:प्रदेश में 13 नए DSP को मिली नियुक्ति, राजेंद्र जायसवाल बने दंतेवाड़ा के ASP…देखिए 

 
Flowers