सियासी घमासान के बीच दिल्ली जाएंगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, इन मुद्दों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे चर्चा | Former CM Digvijaya Singh will Visit Delhi for Discussion with Senior Leaders

सियासी घमासान के बीच दिल्ली जाएंगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, इन मुद्दों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे चर्चा

सियासी घमासान के बीच दिल्ली जाएंगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, इन मुद्दों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 13, 2020/1:38 pm IST

भोपाल: पिछले एक हफ्ते से मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। हर घंटे प्रदेश की सियासत की नई तस्वीरें सामने आ रही है। वहीं, दूसरी ओर जहां सीएम कमलनाथ अपनी सरकार बचाने के जुगाड़ में लगे हुए हैं तो दूसरी ओर भाजपा वापस सत्ता में आने की कवायद में लगी हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि पूर्व सीएम और राज्यसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह दिल्ली जाएंगे। दिल्ल प्रवास के दौरान वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर ज्योतिरादित्य सिंधिया मामले और बेंगलुरु में हुई घटना को लेकर चर्चा करेंगे।

Read More: रिलेशनशिप में मिले धोखे पर दीपिका का बड़ा खुलासा, कहा ‘रंगे हांथों पकड़ा था मैने…फिर भी दिया दूसरा मौका’

गौरतलब है कि जीतू पटवारी गुरुवार को बेंगलूरु के रिसॉर्ट में रह रहे मध्यप्रदेश के 20 विधायकों से मुलकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान स्थानीय पुलिस और जीतू पटवारी के बीच धक्का मुक्की हो गई। बताया जा रहा है कि जीत पटवारी और मनोज चौधरी के पिता नारायण चौधरी के साथ गायब कांग्रेस विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस और मंत्री जीतू पटवारी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बात धक्का मुक्की तक आ पहुंची थी।

Read More: SBI के अलावा ये निजी बैंक भी करेंगें YES Bank में निवेश, संकट से उबारने ये है सरकार का प्लान…देखिए

इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कर्नाटक सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था। दिग्विजय सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा सरकार गुंडागर्दी पर उतर आई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिग्विजय सिंह के साथ विवेक तन्खा, डीसी शर्मा, तरुण भनोट भी मौजूद थे।

Read More: सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान के घर में चल रही भाजपा नेताओं की बैठक, उधर विधायकों से मुलाकात करने बेगलुरु पहुंचे जेपी नड्डा