कोरोना का टीका लगाने के बाद कमलनाथ ने बोला हमला, कहा- प्रदेश में बढ़ रहे हैं केस और CM कर ​रहे बड़े कार्यक्रम | Former CM Kamal Nath injected Corona vaccine, says Case and CM programs are increasing in the state

कोरोना का टीका लगाने के बाद कमलनाथ ने बोला हमला, कहा- प्रदेश में बढ़ रहे हैं केस और CM कर ​रहे बड़े कार्यक्रम

कोरोना का टीका लगाने के बाद कमलनाथ ने बोला हमला, कहा- प्रदेश में बढ़ रहे हैं केस और CM कर ​रहे बड़े कार्यक्रम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 18, 2021/7:01 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। यहां हमीदिया अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज ली। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, पीसी शर्मा मौजूद रहे।

Read More News:  शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर रॉड से हमला, कुत्ते के बच्चे को मारने का विरोध करने पर दो युवकों ने किया हमला

टीका लगाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा की। शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि आज प्रदेश में कोरोना के केस फिर से बड़ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज बड़े कार्यक्रम कर रहे हैं। कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि MP में कानून व्यवस्था को भी कोविड हुआ है। आगे कहा कि छतरपुर में कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या हुई है।

Read More News : ग्रुप कमांडेंट ए गुप्ता को गुरुवार को दी जाएगी अंतिम सलामी, मिग-21 की उड़ान के दौरान हुए थे शहीद

पूर्व सीएम कमलनाथ सरकार गिरने पर भी बयान दिया। कहा कि 20 मार्च को कांग्रेस की सरकार गिर गई। आज पहली बरसी है। मैंने 20 मार्च 2020 को कहा था कि आज के बाद कल आता है कल के बाद परसों भी आता है। मैं आज फिर कह रहा हूं 20 मार्च फिर आएगी।

Read More News: रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज : तेंदुलकर, युवी, युसुफ पठान की धुआंधार बल्लेबाजी से भारत फायनल में, वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स