पूर्व सीएम ने कहा- अब किसी पद की लालसा नहीं, सड़कों और गालों की तुलना पर दी प्रतिक्रिया

पूर्व सीएम ने कहा- अब किसी पद की लालसा नहीं, सड़कों और गालों की तुलना पर दी प्रतिक्रिया

Edited By: , March 26, 2021 / 04:50 PM IST

झाबुआ । उपचुनाव में प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के दिपावली के बाद शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बयान के बाद भार्गव ने सफाई दी है। वहीं इस मामले में अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नहीं है। अगर मुख्यमंत्री बनना होता तो कब का जोड़ तोड़ कर सरकार बना सकता था। लेकिन मै नैतिक व्यक्ति हूं ।

ये भी पढ़ें-  पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्ती…

शिवराज ने कहा कि गोपाल भार्गव ने कोई गलती नहीं की है। जनता के बीच जनभावना को देखकर बोला जाता है। युवा सम्मेलन था बच्चे मामा मामा कर रहे थे उन्होंने पूछ लिया कि कब मुख्यमंत्री बनना चाहते तो कह दिया । इसमें नेता की क्या गलती है। शिवराज ने कहा कि मैं सारे पदों से ऊपर हूं। मुझे किसी पद की लालसा नहीं है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission, कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, डीए के बाद बढ़ाया ट…

इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस की मंत्रियों की मानसिकता को बताता है, कि वे किस तरह से बयान देते हैं। सड़कों की तुलना गालों से करना बेहद गलत है। अब तक की कमलनाथ सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है। हालांकि,पूर्व मुख्यमंत्री ने मैग्नीफिसेंट मध्यप्रदेश का विरोध करने से इंकार कर दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो भले ही सरकार में नहीं है। लेकिन ये मध्यप्रदेश में निवेश का सवाल है। लिहाजा, मैग्नीफिसेंट मध्यप्रदेश का विरोध कर ओछी राजनीति का परिचय नहीं देना चाहते है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qa7j0dQIUsg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>