पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ पुलिस ने हैदराबाद से पकड़ा | Chhattisgarh police arrested from Hyderabad, suspected terrorist blast in PM Modi's Patna rally

पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ पुलिस ने हैदराबाद से पकड़ा

पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ पुलिस ने हैदराबाद से पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 13, 2019/9:10 am IST

नईदिल्ली । प्रधानमंत्री मोदी की रैली में ब्लास्ट करने वाले एक संदिग्ध को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। वर्ष 2013 के बोधगया और पटना ब्लास्ट के इस आरोपी की तलाश पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को लंबे समय से थी। संदिग्ध सिमी आतंकी का नाम अजहरुद्दीन उर्फ केमिकल अली है। जिसे कई दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन पुलिस ने इसकी जानकारी शनिवार को दी है।

यह भी पढ़ें — 7th Pay Commission, कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, डीए के बाद बढ़ाया टीए.. देखिए

बता दें कि पटना और बोधगया ब्लास्ट मामले में अब तक 17 संदिग्‍धों की गिरफ्तारी हुई है लेकिन, अजहरुद्दीन उर्फ केमिकल अली फरार चल रहा था। उसे हैदराबाद एयरपोर्ट पर छतीसगढ़ पुलिस औऱ एटीएस ने गिरफ्तार किया है। केमिकल अली के पास से पुलिस ने पासपोर्ट, दो ड्राइविंग लाइसेंस और मतदाता पहचान पत्र भी जब्त किया है।

यह भी पढ़ें —सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेताओं को लिया निशाने पर, कहा इस नेता को …

बिहार के बोधगया में बौद्ध भिक्षुओं को निशाना बनाकर किए गए धमाके में कई तिब्बती भिक्षु और पर्यटक घायल हो गए थे। वहीं 2014 आम चुनाव के पहले पटना में अक्तूबर 2013 में नरेंद्र मोदी की सभा में ब्लास्ट हुआ था। इस रैली के दौरान बम ब्लास्ट में कई लोगों की जान गई थी। पटना के गांधी मैदान में 27 अक्टूबर 2013 को नरेंद्र मोदी की ‘हुंकार रैली’ थी। इस रैली में पटना के गांधी मैदान में बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जुटी थी। मोदी की रैली के दौरान ही पटना में जगह-जगह सीरियल धमाके हुए थे। भगदड़ मचने के बाद मोदी ने भीड़ से शांति बनाए रखने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें — कोबरा सांप हाथ में लेकर गरबा करने वाली तीन महिला के साथ पांच गिरफ्त…

<iframe width=”1071″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/gv9MJiHlCbQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers