सदस्यता अभियान की बैठक में बोले पूर्व सीएम, कांग्रेस बन गया डूबता जहाज | Former CM spoke at the meeting of the membership campaign Congress became submerged ship

सदस्यता अभियान की बैठक में बोले पूर्व सीएम, कांग्रेस बन गया डूबता जहाज

सदस्यता अभियान की बैठक में बोले पूर्व सीएम, कांग्रेस बन गया डूबता जहाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 29, 2019/1:04 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शिवराज सिंह चौहान ने सदस्यता अभियान की बैठक में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । शिवराज ने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस महीनों से तैयारी कर रही थी, दिग्गी राजा के लिए नोट- पानी के साथ मिर्ची बाबा भी थे, लेकिन मिर्ची बाबा अब ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। शिवराज ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप लोगों ने दिग्गी राजा को ऐसी मात दी है कि अब वो चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- पीएनबी फ्रॉड से भी बड़ा है संदेसरा बंधुओं का घोटाला, 14500 करोड़ की धोखाधड़ी हुई उजागर

शिवराज ने मीडिया से सहा कि सब कहते थे BJP को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा, लेकिन मोदी लहर में कांग्रेस को ऐसी मार पड़ी की EVM भी भूल गए। पीसीसी चीफ पर कांग्रेस की उलझन पर प्रहार करते हुए शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसा। शिवराज ने कहा कि पीसीसी चीफ खुद ही डूबते जहाज से कूद गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने भी इशारों-इशारों में सरकार गिराने का भी दावा किया ।

ये भी पढ़ें- हाथियों पर रिसर्च कर रहा केंद्रीय दल, मनुष्यों के अनुकूल व्यवहार करने की दी जाएगी ट्रेनिंग

बैठक में कार्यकर्ताओं से पूर्व सीएम ने सवाल पूछा क्या दोबारा सरकार में आना है कि नहीं, जवाब में कार्यकर्ताओं ने लगाया मामा- मामा का नारा बुलंद किया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Hus2faHOah4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>