पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ने कहा, भ्रष्ट अधिकारियों के संरक्षण के कारण भाजपा की सरकार गई | nanki ram kanwar news, Former Home Minister and BJP MLA said, BJP government went due to patronage of corrupt officials

पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ने कहा, भ्रष्ट अधिकारियों के संरक्षण के कारण भाजपा की सरकार गई

पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ने कहा, भ्रष्ट अधिकारियों के संरक्षण के कारण भाजपा की सरकार गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 8, 2019/7:11 am IST

कोरबा। पूर्व गृह मंत्री और रामपुर से भाजपा विधायक ननकीराम कंवर (Nankiram Kanwar) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि भ्रष्ट अफसरों को संरक्षण देने के कारण प्रदेश से भाजपा की सरकार चली गई। इसके साथ ही ननकीराम कंवर ने आईपीएस मुकेश गुप्ता पर हो रही धीमी कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है।

read more : सरकारी स्कूलों की लापरवाही बच्चों के लिए बनी आफत, स्कूल में जलभराव से बच्चों की पढ़ाई ठप

श्री कंवर ने IPS मुकेश गुप्ता के खिलाफ धीमी गति से चल रही जांच पर सवाल उठाया है। उन्होने कहा कि जिला बदर की तरह मुकेश गुप्ता को देश बदर कर देना चाहिए। साथ ही कहा कि ऐसे ही भ्रष्ट अफसरों को संरक्षण देने के कारण प्रदेश से BJP की सरकार चली गई।

read more : एटीएम उखाड़कर कैश बाक्स ले उड़ें चोर, 26 लाख रूपए से भरा था कैश बॉक्स

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री रहे ननकीराम कंवर ने अपनी पूर्ववर्ती रमन सरकार पर ही उंगली उठा दी है। पिछली पंचवर्षीय में ननकीराम कंवर को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस बार कांग्रेस को मिले इनते बंफर समर्थन के बाद भी वे भाजपा से रामपुर सीट से जीतकर आए हैं।

read more : आर्टिकल 370 हट जाना पाकिस्तान के लिए 1971 से भी बड़ी हार..जानिए कैसे?

वहीं कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर भी मुकेश गुप्ता के खिलाफ कुछ दस्तावेज सौंपे थे और कार्रवाई की मांग की थी। वहीं पूर्व की रमन सरकार में भी कंवर ने मुकेश गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके पहले भी अपनी सरकार पर उंगली उठाकर वे पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। (Korba News)