कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा- कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं.. जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र | Congress leader PC Sharma said - Kamal Nath is Krishna of this Mahabharata

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा- कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं.. जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा- कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं.. जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 8, 2020/3:49 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। अपने-अपने जीत के दांवे कर रहे राजनीतिक पार्टियों के एक दूसरे के खिलाफ तीखे बयान भी दे रहे हैं। इसी क्रम में अब कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनावी महासंग्राम में महाभारत का कृष्ण बताया है।

Read More News: अब मार्च 2021 तक मिलती रहेगी MSME के कर्ज पर ब्याज सहायता, रिजर्व बैंक ने जारी किए निर्देश

पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ इस महाभारत के कृष्ण हैं, आगे कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सुदर्शन चक्र चलाएंगे। इस दौरान पीसी शर्मा ने कमलनाथ SPG सुरक्षा देने की मांग की है। कहा कि कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री और अब नेता प्रतिपक्ष हैं। उन्हें हर हाल में SPG सुरक्षा मिलनी चाहिए।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 14 कोरोना मरीजों की मौत, 2846 नए मरीजों की पुष्टि, 26 हजार 777 हुई सक्रिय मरीजों की संख्या..देखिए जिलेवार आंकड़े

पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी और सचिन पायलट के दौरे की जानकारी दी। BJP पर हमला बोलते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी डराने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम नहीं डरने वाले। चुनावी संग्राम में उनकी हार निश्चत है।

Read More News: केशकाल गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए 5 सदस्यीय SIT गठित, IBC24 की खबर का बड़ा असर