बारात में आई दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, बंधक बनाकर पिलाई शराब फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म | Gang-raped with two minors, drunken hostage, then raped in turn in Sitapur

बारात में आई दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, बंधक बनाकर पिलाई शराब फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म

बारात में आई दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप, बंधक बनाकर पिलाई शराब फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 18, 2021/6:41 am IST

सरगुजा। छत्तीसगढ़ में गैंगरेप का एक और सनसनीखेज वारदात हुआ है। बारात में आई दो नाबालिग लड़कियों को बंधक बनाकर गैंगरेप किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 फरार है।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य 

पहले पिलाई शराब फिर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार सीतापुर थानाक्षेत्र के ग्राम काराबेल बिशुनपुर का यह पूरा मामला है, जहां शादी में बारात आई 2 नाबालिग लड़कियों को 4 युवकों ने पहले बंधक बनाया इसके दोनों को जबरन शराब पिलाकर बारी-बारी से सामुहिक दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद दोनों नाबालिग लड़कियों मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं इस मामलें की जानकारी देने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

हालांकि बाद में दोनों ने अपने परिजनों को दुष्कर्म के बारे में बताया। परिजनों सीतापुर पुलिस थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि मामले की पुष्टि करते हुए स्वयं पीड़िता सहित सीतापुर थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि दोनों पीड़िता शादी में बारात के दिन काराबेल बिशुनपुर आयीं हुई थी, जिसे 4 नामजद आरोपियों में अनिल भगत,मुकेश,अखिलेश और राजेंद्र द्वारा बंधक बनाया गया। दोनों पीड़िता को शराब पिलाते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

एक आरोपी अनिल भगत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल भेज दिया गया है। वहीं मामले में 3 अन्य आरोपी मुकेश, अखिलेश और राजेंद्र अभी भी फरार है जिसकी पतासाजी सीतापुर पुलिस कर रही है।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?