Raigarh Rape case news : युवती को गाड़ी में बिठाया,जंगल में किया अनाचार

लिफ्ट देने के बहाने युवती को गाड़ी में बिठाया, फिर जंगल में किया अनाचार, इधर 11 साल की मासूम से रेप

लिफ्ट देने के बहाने युवती से दुष्कर्म करने का ताजा मामला सामने आया है। आरोपी ने जंगल में युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इधर कोंडागांव में भी 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप हुआ है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाशी में जुट गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 31, 2021/10:25 am IST

Raigarh Rape case news

रायगढ़। लिफ्ट देने के बहाने युवती से दुष्कर्म करने का ताजा मामला सामने आया है। आरोपी ने जंगल में युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इधर कोंडागांव में भी 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप हुआ है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाशी में जुट गई है।

Read More News:  किन-किन स्थानों पर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रारंभ किया जा रहा है? जानिए शिक्षा मंत्री ने रमन सिंह के सवाल पर क्या जवाब दिया

Raigarh Rape case news : रायगढ़ में सामने आए युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लिफ्ट देने के बहाने अपने गाड़ी में बिठाया। इसके बाद आरोपी युवती को जंगल ले गया, जहां उसके साथ अनाचार किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घरघोड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Read More News: महामारी में मौत का सच क्या? Whistle Blower जुटा रहे आंकड़े, जानिए आंकड़ों की हकीकत…

कोंडागांव में 11 साल की मासूम से दुष्कर्म
कोंडागांव के सातगांव में 11 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Read More News: ‘मूंग’ गर्म है! बीजेपी ने पूछा- कमलनाथजी बताएं कि उनकी सरकार थी तब उन्होंने किसानों के लिए क्या किया?