पुलिस स्मृति दिवस समारोह में पहुंचे गृह मंत्री ने झाबुआ उपचुनाव में किया जीत का दावा, बोले— जनता खुश है | Home minister bala-bachchan claimed victory in Jhabua by-election

पुलिस स्मृति दिवस समारोह में पहुंचे गृह मंत्री ने झाबुआ उपचुनाव में किया जीत का दावा, बोले— जनता खुश है

पुलिस स्मृति दिवस समारोह में पहुंचे गृह मंत्री ने झाबुआ उपचुनाव में किया जीत का दावा, बोले— जनता खुश है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 21, 2019/8:48 am IST

झाबुआ। झाबुआ उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टी जीत का दावा करने से पीछे हटते नहीं हट रही है। इसका नज़ारा इंदौर में15वीं बटालियन में सोमवार को पुलिस स्मृति दिवस समारोह में भी देखने को मिला। सोमवार को शहीद स्मारक पर फूल चढ़ाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस मौके पर गृह मंत्री बाला बच्चन पुलिस स्मृति दिवस परेड कार्यक्रम में शामिल हुए, उनके साथ सांसद शंकर लालवानी भी पहुंचे। आमजन के साथ ही पुलिस ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान गृह मंत्री और भाजपा सांसद दोनों ने ही अपनी अपनी पार्टी को झाबुआ उपचुनाव मे जीत मिलने का दावा किया।

यह भी पढ़ेंजवानों ने ढेर किए 22 आतंकी और पाक सेना के 5 जवान, भारतीय सेना की का…

एक ओर जहां सांसद लालवानी ने झाबुआ में इंदौर विधायक को गिरफ्तार करने का विरोध करते हुए कांग्रेस को हार की बौखलाहट बताई तो वहीं, गृह मंत्री बाला बच्चन ने रात को हुई कारवाई को सही करारा करते हुए जीत का दावा ठोका।

यह भी पढ़ें- Watch Video: भाजपा विधायक बोले- वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही, बहु…

गृह मंत्री ने कहा— सरकार के कामों से जनता खुश है..

इस दौरान मंत्री ने हनी ट्रैप मामले में जांच निरंतर ज़ारी रहने के साथ ही बार बार एसआईटी चीफ के बदलने को सही बताया। बाला बच्चन के मुताबित सरकार ने एक साल के काम से झाबुआ की जनता खुश है और 24 अक्टूबर को कांग्रेस उपचुनाव को जीतेगी। वहीं, भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने कहा की किसान से लेकर आदिवासी सभी कमलनाथ सरकार की वादाखिलाफी से खफा है और इसका परिणाम झाबुआ में देखने को मिलेगा। इंदौर विधायक रमेश मैंदोला की गिरफ्तारी को पुलिस और प्रशासन का दुरूपयोग करारा किया। गौरतलब है की दोनों ही पार्टी झाबुआ उपचुनाव को प्रतिष्ठा का चुनाव मान रही हैं।