चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो...., कैलाश विजयवर्गीय ने ऑडियो क्लिप को बताया मैन्युफेक्चर | If the rat gets the money…., Kailash Vijayvargiya told the audio clip the manufature

चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो…., कैलाश विजयवर्गीय ने ऑडियो क्लिप को बताया मैन्युफेक्चर

चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो...., कैलाश विजयवर्गीय ने ऑडियो क्लिप को बताया मैन्युफेक्चर

: , November 29, 2022 / 08:53 PM IST

इंदौर । सीएम शिवराज के वायरल ऑडियो पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ऑडियो पूरी तरीके से मैन्युफेक्चर है। पार्टी में ऊपर से पूछ कर काम किया जाता है, कांग्रेस के एक नेता है जिनकी आदत है। चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो वो बजाजखाना खोल लेता है। बड़े दावे से कुछ करने का बोला जा रहा है, मैं दावे से बोलता हूं कि बीजेपी सभी 24 सीटें जीतेगी।

ये भी पढ़ें- भाजपा ने मेरी सरकार को साजिश-षड़यंत्र कर गिराया, वायरल ऑडियो पर पूर…

कांग्रेस के सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जहां जाना है जा सकते हैं, कांग्रेस के लोग फ्री हैं किसी का भी समय बर्बाद कर सकते हैं। राजस्थान में सियासी उठापठक को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के अंदर अपने नेतृत्व के प्रति विश्वास नहीं है। राहुल की बयानबाजी से लोग कांग्रेस छोड़ कर भाग रहे हैं। कांग्रेस यदि अपने पार्टी के विधायक नहीं संभाल सकते तो यह गलती किसकी है। जो विधायक हमारे साथ आए हैं वो अमूल का दूध तो पीते नहीं थे।

ये भी पढ़ें- इंडियन टीम के खिलाफ नहीं करेंगे छींटाकशी, ऑस्ट्रेलिया को दांव उल्टा…

कोरोना के खिलाफ बीजेपी के जागरूकता अभियान पर विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना भी रहेगा ओर हमें भी रहना है। इसलिए भाजपा ने जागरूकता अभियान शुरू किया है। इंदौर की जनता ने जिस तरीके से सेवा की है इससे कोरोना कंट्रोल हुआ है।