24 घंटों से झमाझम बारिश का दौर जारी, प्रशासन के दावों के खुली पोल | Jams of rain continue for 24 hours Administration claims open poll

24 घंटों से झमाझम बारिश का दौर जारी, प्रशासन के दावों के खुली पोल

24 घंटों से झमाझम बारिश का दौर जारी, प्रशासन के दावों के खुली पोल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 23, 2020/2:05 am IST

रायपुर। बीते 24 घंटों से इस मौसम की सबसे शानदार बारिश हुई। पिछली रात से जो झड़ी लगी थी, वो कहीं-कहीं मूसलाधार भी बरसी और बरसात का सिलसिला अब तक जारी है। पूरे प्रदेश में जोरदार बारिश हुई है। वहीं बिलासपुर में बारिश ने निगम के दावों की पोल खोलकर रख दी। जगह-जगह जलभराव की स्थिति बन गई। धमतरी के कई निचले इलाकों में पानी भर गया। यहां कलेक्टर और एसपी दफ्तर परिसर में भी पानी घुस गया।

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के बाद अब बढ़े केरोसिन के दाम, आदेश जारी, जानिए क्या होगी नई

वहीं कवर्धा में दोपहर तक हुई बारिश से शहर के कई कॉलोनियों में पानी भर गया। सूरजपुर जिले में कई दिनो से हो रही लगातार बारिश ने किसानो के चेहरे मे खुशी ला दी। लेकिन आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है।

ये भी पढ़ें- कंटेनमेंट जोन की सूची में शामिल हुए ये इलाके, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

राजिम इलाके में भी जमकर बारिश हुई। यहां त्रिवेणी संगम भर गया है और कुलेश्वर महादेव मंदिर के पास पानी का स्तर लगातार बढ़ रहा है। महासमुंद जिले में पिछले 20 घंटे से लगातार जिले में बारिश हो रही है । जिससे जिले के 60 गांवों में सबसे पहले बाढ़ की स्थिति निर्मित हो जाती है। यहां अलर्ट मोड पर रखा गया है।