कैलाश विजवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस में भयंकर असंतोष, यही हाल रहा तो अन्य राज्यों में भी... | Kailash Vijayvargiya says- Dissatisfaction in Congress Worker

कैलाश विजवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस में भयंकर असंतोष, यही हाल रहा तो अन्य राज्यों में भी…

कैलाश विजवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस में भयंकर असंतोष, यही हाल रहा तो अन्य राज्यों में भी...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 12, 2020/6:25 pm IST

इंदौर: सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच तकरार के चलते राजस्थान में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। दोनोंं के बीच तनाव के बाद गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। वहीं खबरें आ रही है कि सचिन पायलट कल दिल्ली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि आज उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है और वे कल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता लेंगे।

Read More: मगरलोड थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, थाने को किया जा सकता है सील

वहीं, राजस्थान सरकार के अल्पमत में आने को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस में भयंकर असंतोष है। कांग्रेस के नेताओं का अब अपनी ही पार्टी पर कंट्रोल नहीं है, इसलिए सब कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं। राजस्थान में जो प्रकिया चल रही है, वही आगे भी चला तो अन्य राज्यों की स्थिति भी ऐसी ही होगी।

Read More: डगमगाई गहलोत की कुर्सी! निर्दलीय और कांग्रेस के 30 MLA सचिन पायलट के संपर्क में, सीएम ने बुलाई विधायकों की बैठक: सूत्र

उन्होंने कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण पर कहा कि इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लोग लापरवाही न बरतें, कुछ लोग पार्टियां कर रहे हैं। कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे शहर के लोगों को न मिले। विजयवर्गीय ने प्रशासन को सुझाव देते हुए कहा कि जो गलती करे, उसे सजा दो। लेकिन लॉक डाउन नहीं होना चाहिए।

Read More: अंबिकापुर में 14 और 15 जुलाई को रहेगा टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगी फल, सब्जी, किराना सहित सभी दुकानें

रमेश मेंदोला को शिवराज कैबिनेट में जगह नहीं मिलने को लेकर कैलाश विजर्गीय ने सफाई देते हुए कहा कि ये मुख्यमंत्री का मामला है। पार्टी अलग-अलग लोगों को जिम्मेदारी देती है, रमेश मेंदोला के पास अभी सांवेर की जिम्मेदारी है।

Read More: कल भाजपा में शामिल हो सकते हैं सचिन पायलट, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में लेंगे सदस्यता: सूत्र