कमलनाथ ने उठाए सवाल, कहा- CM शिवराज कह रहे ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, इंजेक्शन की कमी नहीं.. तो फिर रोज ये मौतें? | Kamal Nath said- CM Shivraj is saying there is no lack of oxygen, no lack of injections .. So these deaths every day?

कमलनाथ ने उठाए सवाल, कहा- CM शिवराज कह रहे ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, इंजेक्शन की कमी नहीं.. तो फिर रोज ये मौतें?

कमलनाथ ने उठाए सवाल, कहा- CM शिवराज कह रहे ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, इंजेक्शन की कमी नहीं.. तो फिर रोज ये मौतें?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 24, 2021/8:10 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना के व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि सीएम शिवराज आप कई दिन से कह रहे है कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, बेड की कमी नहीं, इंजेक्शन की कमी नहीं तो फिर रोज ये मौतें? आज भी प्रदेश भर में लोग ऑक्सीजन, बेड, इलाज, जीवन रक्षक दवाइयों के लिये दर-दर क्यों भटक रहे है?

Read More News: बेपटरी हुई विशाखापट्टनम से किरंदुल आ रही यात्री ट्रेन, 32 लोग थे सवार, नक्सलियों ने दिया वारदात को अंजाम

ऑक्सीजन की कमी को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया। कहा कि ऑक्सीजन एक चुनौती, स्थितियों को ठीक करने के प्रयास हो रहा है। कमी कहीं नहीं, व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरस्त किया जा रहा है। इस दौरान मंत्री सारंग ने जोबट से विधायक कलावती भूरिया के निधन पर शोक जताया। कहा कि हमारे लिए दुख की बात, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

Read More News: लाॅकडाउन लगते ही फिर शुरू हुई प्रवासी मजदूरों की ‘दांडी यात्रा’! 400 किलोमीटर का सफर तय

प्रदेश को 600 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश में ऑक्सीजन की जरूरत बढ़ गई है। 30 अप्रैल तक 600 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है। 15 दिन पहले सिर्फ 200 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की डिमांड थी। लेकिन एक्टिव केस बढ़ने से ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ी है।

Read More News:  भगवान भरोसे राजधानी रायपुर के अस्पताल! कैसे है अस्पतालों में इंतजाम…कितनी मुफीद है व्यवस्था?