पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- ऐसी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी जो इन दागदार चेहरों के गहरे दागों को धो सके.. | Kamal Nath tweeted- No such washing machine has been made yet which can wash the dark spots of these tainted faces

पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- ऐसी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी जो इन दागदार चेहरों के गहरे दागों को धो सके..

पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- ऐसी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी जो इन दागदार चेहरों के गहरे दागों को धो सके..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 30, 2020/9:23 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक ओर जहां चुनावी सभा में बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया के जरिए भी बीजेपी नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: लॉकडाउन में भी क्वींस क्लब में पार्टियां चलती रहीं, ये सरकार का फेलियर है : विष्णुदेव साय

कमलनाथ ने इस बार ट्वीट कर बीजेपी के दागदार चेहरों पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि जो बेदाग़ थे वो बेदाग ही रहेंगे। इसकी गवाह तो वर्षों से ख़ुद जनता है। और जिनके चेहरे दाग़दार है वो हमेशा दाग़दार ही रहेंगे, इसकी गवाह भी वर्षों से ख़ुद जनता है।

Read More News: 10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि सही कहा आपने दागदार चेहरों के दाग दुनियाभर के वाशिंग पाउडर से भी धूल नहीं सकते। भाजपा की हर दागदार को बेदाग बनाने वाली वाशिंग मशीन में भी वो दाग धूल नहीं सकते। आगे कहा कि दुनिया भर में ऐसी कोई भी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी है, जो इन दाग़दार चेहरों के गहरे दागों को धो सके।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल

वहीं आज अशोकनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि क्या मैंने माफिया के खिलाफ कार्रवाई करके गुहान किया है। 15 सालों से बीजेपी ने मध्यप्रदेश के विकास को रोक कर रख दिया था। बीजेपी ने सिर्फ अपने जेब को भरने का काम किया। सबको पता है कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए नोटों का बड़ा खेल चला है।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, केशुभाई, कनोडिया बंधुओं को दी श्रद्धांजलि