10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती | 10 Even after changing biography, search for Mr. Perfect continues Do not know how many weddings will be done now

10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 30, 2020/7:49 am IST

अमेरिका। शादी के लिए हमेशा एक बेहतर जीवनसाथी की तलाश होती है। युवक-युवती अपने पार्टनर के चुनाव के लिए कई तरीके अपनाते हैं। अब तो लोगो लिव इन में रहने के बाद,एक दूसरे की आदतों को परखने बाद शादी करते हैं। लेकिन अमेरिका में एक महिला अपने लिए सही जीवनसाथी की तलाश में अब तक 10 बार शादी कर चुकी है। इस महिला को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कितनी शादियां कर चुकी हैं और आगे कितनी शादियां करेंगी, उसे बस मनपसंद जीवनसाथी चाहिए,जो उसकी नजरों में परफेक्ट हो।

ये भी पढ़ें- अदालत ने सोशल मीडिया पर ‘घृणा’ फैलाने वाले पोस्ट को लेकर कंगना, उनक…

अब तक 10 शादियां कर चुकी महिला का नाम है केसी है, जो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहती है। केसी ने अमेरिका के मशहूर टीवी शो ‘Dr. Phil Show’ में इस बात का खुलासा किया है, वो इस शो में बतौर सक्सेसफुल बिजनेसवुमन के तौर पर शामिल हुई थी और अपनी निजी जिदगी के बारे में खुलकर बात कर रहीं थी।

ये भी पढ़ें- भारत और अमेरिका ने UNSC के एजेंडा पर बातचीत की, मिलकर काम करने पर स…

56 वर्षीय केसी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी 10 वीं शादी से छुटकारा पाया है। वो अपने मेल पार्टनर से असहज हो गई थी, वो अपने रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं थीं। अपने पुरुष साथी से उनकी आए दिन किसी ना किसी बात पर अनबन होती थी इसलिए उन्हें छोड़कर अब वो नए जीवनसाथी की तलाश में हैं। उन्हें मिस्टर पऱफेक्ट की तलाश है।
केसी ने यह भी बताया कि उनकी सबसे लम्बी शादी 8 साल तक चली, उन्हें लगा कि उनका रिलेशन आगे बढ़ेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वहीं, उनकी सबसे छोटी शादी केवल 6 माह तक टिक सकी।

ये भी पढ़ें-  यह चुनाव ‘अमेरिकी स्वप्न’ और ‘समाजवादी दु:स्वप्न’ के बीच चयन है: ट्…

केसी कहती हैं कि 10 शादियां उन्होंने जरूर की हैं लेकिन ये आसान नहीं था। 10 शादी करना उनके लिए गर्व की बात नहीं है लेकिन वो खुद को दुखी भी नहीं रख सकती हैं। वो ऐसा कोई भी रिलेशन आगे नहीं बढ़ाती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि अब उनसे रिश्ता निभाना नहीं हो पाएगा।
वो अपने जीवनसाथी से कह देती हैं कि मुझे डिवोर्स चाहिए हैं क्योंकि मैं खुश नहीं हूं। केसी ने बताया कि उनकी पहली शादी 8 साल चली, दूसरी 7 साल और तीसरी ढाई साल। इस दौरान उन्हें एक बेटा भी हुआ। उनकी यह शादी इसलिए टूट गई क्योंकि उनके पति ने उन्हें यह कहना छोड़ दिया कि वे उन्हें प्यार नहीं करते हैं।