सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद कटनी कलेक्टर हटाए गए, नीमच एसपी का तबादला | Katni collector removed after CM Shivraj's displeasure Transfer of Neemuch sp.

सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद कटनी कलेक्टर हटाए गए, नीमच एसपी का तबादला

सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद कटनी कलेक्टर हटाए गए, नीमच एसपी का तबादला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 9, 2020/4:36 pm IST

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त तेवर दिखाने के बाद कटनी कलेक्टर शशिभूषण सिंह को हटा दिया गया है। सीएम शिवराज ने आज कांफ्रेंस के दौरान कलेक्टर शशिभूषण सिंह को फटकार लगाई थी ।

ये भी पढ़ें- मशहूर कवि और लेखक मंगलेश डबराल का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, दिल्ली एम्स में ली

वहीं नीमच एसपी मनोज कुमार राय का तबादला किया गया है। सीएम शिवराज ने आज कांफ्रेंस के दौरान मनोज कुमार को फटकार लगाई थी। अपराधियों को संरक्षण देने पर एसपी को फटकार लगाई थी। सूरज वर्मा को नीमच का नया एसपी बनाया गया है। वहीं मनोज कुमार राय को PHQ भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक कई लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

मध्यप्रदेश में चौथी बार सीएम बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान के तेवर सख्त नजर आ रहे हैं। आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्‍टर, कमिश्‍नर के साथ कांफ्रेंस कर विभिन्न शहरों में कानून व्यवस्था की जानकारी ली थी। इस कांफ्रेंस में सीएम शिवराज सिंह कई बार नाराज हुए।

सीएम ने कटनी कलेक्टर को जमकर फटकार लगाई थी। कटनी में किसानों के जाम लगाए जाने की जानकारी सीएम ने मांगी थी, कटनी कलेक्टर की कार्रवाई से सीएम नाखुश नजर आए। सीएम शिवराज ने घटना का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल ने गोंडवाना कैलेंडर का किया विमोचन, आदिवासी समाज के पर्व,

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नीमच एसपी को भी फटकार लगाई थी। काम में हो रही लापरवाही को लेकर सीएम उखड़ गए और उन्होंने एसपी से अपनी नाराजगी जताई थी। नीमच में पुलिसकर्मियों के अपराधियों को संरक्षण देने पर सीएम नाराज हुए थे।