किसान आंदोलन- लव जिहाद के पीछे विदेशी फंडिग : सहकारिता मंत्री, BJP सात सौ नहीं सात हज़ार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी | Kisan Andolan - Foreign Funding Behind Love Jihad: Cooperative Minister, BJP will hold seven hundred and seven thousand press conferences

किसान आंदोलन- लव जिहाद के पीछे विदेशी फंडिग : सहकारिता मंत्री, BJP सात सौ नहीं सात हज़ार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी

किसान आंदोलन- लव जिहाद के पीछे विदेशी फंडिग : सहकारिता मंत्री, BJP सात सौ नहीं सात हज़ार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 12, 2020/10:35 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने किसान आंदोलन और लव जिहाद के पीछे विदेशी फंडिग होने का दावा किया है। आज जबलपुर पहुंचे सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विपक्षी दलों सहित नक्सली और देश विरोधी ताकतें मोदी सरकार को बदनाम करने में जुटी हैं। अरविंद भदौरिया ने लव जिहाद और किसान आंदोलन के पीछे विदेशी फंडिग होने की बात कहते हुए इसकी जांच की जरुरत बताई है।

ये भी पढ़ें-किसान आंदोलन के जबाव में कृषि मंत्री ने शुरु किया खेत पर चर्चा अभियान,

भदौरिया ने कहा कि कृषि कानून के नाम पर किसानों को बरगलाया जा रहा है और बीजेपी सात सौ नहीं सात हज़ार प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करके किसानों को बहकावे से बाहर लाने का काम करेगी। वहीं जबलपुर और मंदसौर सहित प्रदेश के कई जिलों में धान खरीदी में फर्जीवाड़ों पर मंत्री अरविंद भदौरिया ने सख्त कार्रवाई की बात की है।

ये भी पढ़ें- पूर्व CM कमलनाथ ने शहडोल की घटना को बताया दुखद, स्वास्थ्य व्यवस्था पर खड़े किए

भदौरिया ने कहा कि जांच में वक्त लग सकता है लेकिन किसानों के हक में डाला डालने वाले हर जालसाज़ को जेल जरुर भेजा जाएगा। इधर मंत्री अरविंद भदौरिया ने प्रदेश की सहकारी समितियों को भी मजबूत बनाने की बात की है, भदौरिया ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत योजना से मिले फंड और राज्य सरकार से मिली आठ सौ करोड़ रुपयों की राशि से हर सहकारी समिति को 2-2 करोड़ रुपए सिर्फ 1 परसेंट की ब्याज दर पर दिए जाएंगे ताकि वो अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत कर सकें।