महिला SI ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के माथे पर लिखी ऐसी बात की अब विभाग ने कर दिया लाइन अटैच | Lady SI Suspended who misbehave with Boys while break lockdown

महिला SI ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के माथे पर लिखी ऐसी बात की अब विभाग ने कर दिया लाइन अटैच

महिला SI ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के माथे पर लिखी ऐसी बात की अब विभाग ने कर दिया लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 29, 2020/12:29 pm IST

छतरपुर: कोविड 19 से बचाव के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं, राहत के लिए राज्य की सरकारें हर संभव कोशिश कर रही है। लॉक डाउन के दौरान सरकार ने लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों को पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर है। वहीं, मध्ययप्रदेश के छतरपुर में सुरक्षा में तैनात महिला एसआई की बड़ी लापरवाही सामने आई है, लापरवाही को लेकर विभाग ने महिला एसआई को लाइन अटैच कर दिया गया है। साथ ही निंदा की सजा से किया दंडित किया गया है।

Read More: मौसम ने ली फिर करवट, तेज बारिश के साथ जमकर गिरे ओले, तापमान में आई गिरावट

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच जिले के गौरिहार थाने के चंद्रपुरा क्षेत्र में एक अजीब मामला सामने आया था। यहां सड़क पर घूम रहे मजदूर के माथे पर महिला एसआई ने मार्कर से लॉकडाउन में मुझसे दूर रहना लिख दिया था। इतना ही नहीं लिखने के बाद पुलिसवालों ने उसका वीडियो वायरल कर दिया था।

Read More: पंडित जी भी ‘वर्क फ्राम होम’ पर, नवरात्रि पर घरों से कर रहे दुर्गा सप्तशती का ऑनलाइन पाठ

शनिवार शाम को गौरिहार थाने के चंद्रपुरा में एसआई अमिता अग्निहोत्री लोगों को लॉकडाउन के चलते घरों में रहने निर्देश दे रही थी। इस दौरान लोगों को पकड़कर माथे पर लिखना शुरू कर दिया। इसी दौरान उनके साथ मौजूद पुलिलकर्मी वाडियो बनाते रहे। वे बाहर घूम रहे लोगों के नाम और पते नोट करते रहे।

Read More: सरकारी नौकरी: यहां 1137 पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें अप्लाई, वरना नहीं मिलेगा ऐसा मौका

 
Flowers